कार में घूम रहा था 17 साल का लड़का, सुनसान इलाके में बिगड़ी दोस्त की नियत

Share

Bhopal Crime : 11 वीं का छात्र है पीड़ित, पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक फोटो

भोपाल। (Bhopal Crime) जिले के बैरसिया (Bairasiya) कस्बे से 17 साल के लड़के के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। 11 वीं के छात्र के साथ कुकर्म की कोशिश की गई। किसी तरह पीड़ित अपनी जान बचाकर घर पहुंचा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कुकर्म की धारा 377, 511 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

नाबालिग को लेने घर गया था आरोपी

घटना 19 जून की बताई जा रही है। पीड़ित नाबालिग अपने घर पर ही था। आरोपी अज्जू उर्फ अजय मेहर से उसकी दोस्ती थी। अज्जू ने नाबालिग को फोन कर मिलने बुलाया था। वो उसे लेने घर भी गया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अज्जू कार लेकर उसके घर आया था। अज्जू ने उसे कार में घूमने का लालच दिया। उसने अज्जू की बात मान ली और कार में बैठ गया।

स्कूल के पीछे ले गया था

कार में अज्जू ने नाबालिग को कुछ देर शहर में घुमाया। जिसके बाद वो उसे महर्षी स्कूल के पीछे ले गया। सुनसान इलाके में अज्जू ने नाबालिग के साथ कुकर्म की कोशिश की। डरा-धमकाकर वो उसके साथ कुकर्म करना चाहता था। लेकिन नाबालिग ने इसका विरोध किया। हिम्मत कर वो मौके से भाग निकला। घर पहुंचकर उसने परिजन को आपबीती सुनाई। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः खाली हाथ ही थे हमारे सैनिक ! राहुल गांधी ने वीडियो जारी किया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बहू ने सिलेंडर मांगा तो ससुराल वालों ने घर से निकाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!