Bhopal Crime News: पुलिस का खबरी समझकर ऐसा धोया

Share

Bhopal Crime News: बदमाश की नाक में चोट, काउंटर मुकदमा पुलिस ने किया दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस का खबरी समझने पर दो गुटों में हाथापाई हो गई। कथित खबरी और उसके तीन अन्य साथियों ने व्यक्ति को जमकर धोया। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। इसमें थाने के गुंडा सूची में शामिल व्यक्ति की नाक में चोट भी आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

खबरी बोला इलाका खाली करो

बैरागढ़ थाना (Bairagarh Crime Case) पुलिस ने बताया कि सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात अमर सिंह ठकौरिया (Amar Singh) पति कुंवर सिंह ठकौरिया उम्र 28 साल ने डग्गा उर्फ विवेक (Vivek), अमन (Aman), राजू (Raju) और विकास (Vikas) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अमर ड्रायवरी का काम करता है। घटना सोमवार रात 9:30 बजे की है। उस वक्त अमर घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी चार आरोपी आकर यह बोले कि वह पुलिस की मुखबरी करता है। इंकार करने पर सभी उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। बदमाश विवेक उर्फ डग्गा ने अमर सिंह को धमकाया कि वह इलाका खाली करें।

यह भी पढ़ें: कोरोना का डर दिखाकर भोपाल पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

थाने जाने से था नाराज

बैरागढ़ थाना (Bairagarh Crime News) पुलिस ने विवेक उर्फ डग्गा की शिकायत पर भी मुकदमा दर्ज (FIR) किया है। विवेक ने पुलिस को बताया कि वीरु और करण मेरी बुआ के बेटे हैं। इन दोनों से पता चला था कि अमर सिंह ने थाने में शिकायत की है। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। तभी आरोपी अमर सिंह, वीरु, करण और शंकर ने मारपीट की। मौके पर बुआ सविता और चाची देवकुमारी बचाने आई तो उन्हें भी धक्का दिया गया। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: ढ़ाई लाख नकद और 20 तोला सोना चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!