Bhopal Escaped Custody: कोरोना का डर दिखाकर बंदी फिर चकमा हुआ

Share

Bhopal Escaped Custody: भोपाल के हमीदिया अस्पताल से फरार हत्या के आरोपी से पुलिस टीम का हुआ आमना—सामना

Bhopal Escaped Custody
हत्या के मामले में गिरफ्तार होने के बाद कस्टडी से फरार आरोपी बाबू सिंह लोधी

भोपाल। विश्व में कोरोना वायरस का आंतक मचा हुआ है। इसी वायरस का भय दिखाकर एक बदमाश पुलिस के मजे ले रहा है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आरोपी रायसेन (Raisen Murder Case) में हुई एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वह भोपाल के हमीदिया अस्पताल से चकमा देकर फरार (Bhopal Escaped Custody) हुआ था। उसको पीछा कर रही पुलिस टीम ने सीहोर के पास दोबारा दबोच लिया। लेकिन, कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive Under Trail Prisoner) का वह भय दिखाकर एक बार फिर चकमा देने में कामयाब रहा। इधर, इस घटना के मामले में रायसेन एसपी ने अपनी जांच बैठा दी हैं।

जिम्मेदारियों पर पल्ला झाड़ा

हमीदिया अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कोविड पॉजिटिव बाबू सिंह लोधी (Babu Singh Lodhi) उम्र 20 साल निवासी ग्राम खेजड़ा देव नगर थाना 1 अगस्त को फरार (Bhopal Prisoner Escaped) हो गया था। वह हथकड़ी सरकाने के बाद अस्पताल से भागा था। उसको रायसेन की पुलिस अपनी कस्टडी में इलाज के लिए भोपाल लेकर आई थी। डीआईजी जेल संजय पांडे (DIG Jail Sanjay Pande) ने बताया कि वह पुलिस कस्टडी में था। बेगमगंज जेल से एक संतरी उसके दवा के इंतजाम में लगा था। इसलिए कार्रवाई का निर्णय जिला पुलिस को लेना है।

यह भी पढ़ें: कभी आपने सुना है कि बलात्कार के आरोपी को अदालत से जमानत मिल गई हो लेकिन भोपाल में ऐसा हुआ है

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: लव मैरिज के बाद लिव इन में हुई गर्भवती तो मिला ऐसा धोखा

एसपी ने कहा जांच होने दो

रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला (SP Monika Shukla) ने बताया कि फरार आरोपी बाबू सिंह (Babu Singh Lodhi Case) के खिलाफ भोपाल के कोेहेफिजा थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इस मामले में भोपाल पुलिस के साथ—साथ रायसेन पुलिस आरोपी का लगातार पीछा कर रही है। बाबू सिंह की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का भी इनाम घोषित (Raisen Wanted Criminal) किया गया है। एसपी ने कार्रवाई के सवाल पर कहा कि अभी जांच होना बाकी है। जांच रिपोर्ट के बाद मामले में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी पर एक्शन लिया जाएगा।

ऐसे दिया चकमा

बाबू सिंह लोधी को रायसेन पुलिस ने 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उसने पुरानी रंजिश के चलते दशरथ सिंह लोधी उम्र (Dashrath Singh Lodhi) 55 साल की हत्या कर दी थी। यह घटना 17—18 जुलाई की दरमियानी रात हुई थी। गिरफ्तारी के बाद 29 जुलाई को बेगमगंज जेल में 29 जुलाई को उसका कोरोना टेस्ट हुआ था। इसी टेस्ट के बाद उसको भोपाल लाया गया था। आरोपी हमीदिया अस्पताल से भागने के बाद सीहोर पहुंचा था। वहां उसका रायसेन पुलिस (Raisen Cop News) की टीम से सामना भी हुआ। लेकिन, बीमारी की धमकी देकर फिर चकमा देने में कामयाब हो गया। इस बात की तस्दीक एसपी रायसेन ने भी की है।

यह भी पढ़ें: यह है ऐसा डॉक्टर जिस पर मुकदमे कई हो गए लेकिन गिरफ्तार होने के बाजवूद पकड़ा नहीं जा रहा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस ने शक जताने वाली का नाम किया उजागर, घर में घुसकर पीटा

 

Don`t copy text!