Bhopal Crime News  : ट्रक चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

Share

Bhopal Crime News : बाइक पर फर्जी नंबर लिखकर चलाने वाला आरोपी भी दबोचा गया

Bhopal Crime News
बैरसिया थाना क्षेत्र में गिरफ्तार ट्रक चोरी करके बेचने की योजना बनाने वाले आरोपी

भोपाल। कोरोना वायरस के चलते अपराधों  को नियंत्रित करने के लिए पुलिस विभाग की तरफ से सरप्राइज चैकिंग की जा रही है। इसका फायदा पुलिस विभाग को भी मिल रहा है। इस पहल की वजह से पुराने चोरी गए वाहन (Bhopal Bike Stolen Case) भी बरामद हो रहे हैं। ताजा मामले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। यह मामले बैरसिया, मिसरोद और बजरिया थाना क्षेत्र के हैं। बैरसिया पुलिस ने चोरी गए ट्रक के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जंगल में छुपा रखा था ट्रक

बैरसिया थाना पुलिस ने 2 जुलाई को चोरी गया ट्रक बरामद किया है। यह ट्रक 24 जून को देवलखेड़ा रोड से ट्रक चोरी (Bhopal Truck Chori Case) गया था। आरोपी ट्रक के कलपुर्जे निकालकर बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने इस मामले में निशातपुरा निवासी हसीन (Hasin Khan) पिता रियासत खां उम्र 24 साल, साहिर उर्फ नासिर ([email protected]) पिता हिसाब खां उम्र 30 साल निवासी बाग फरहत अफजा ऐशबाग, इमरान (Imran Khan) पिता इस्माइल खां उम्र 24 साल निवासी औबेदुल्लागंज और लक्ष्मीनारायण उर्फ कल्लू नावरे ([email protected] Naavre) पिता बलीराम उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चोरी किया ट्रक (Bairasiya Truck Chori Case) सुखी सेवनिया के जंगलों में छुपाकर रखा था।

फर्जी नंबर पर चला रहा था बाइक

Bhopal Crime News
मिसरोद थाने में गिरफ्तार राहुल पटेल

इधर, मिसरोद थाना पुलिस ने राहुल पटेल (Rahul Patel) पिता नर्मदा प्रसाद पटेल उम्र 28 साल निवासी समरधा को गिरफ्तार (Misrod Bike Chor Girftaar) किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस को मौके पर एक बाइक मिली। जिसको उसने मामा के लड़के नरेन्द्र पटेल (Narendra Patel) की बताई। लेकिन, आरटीओ की साइट में यह नंबर फर्जी पाया गया। बाइक सागर निवासी राजकुमार खटीक (Rajkumar Khatik) की थी जो सागर से चोरी हुई थी। आरोपी के कब्जे से एक अन्य चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। यह बाइक लालघाटी निवासी शिवराज पटेल (Shivraj Patel) की निकली। पुलिस इस मामले में नरेन्द्र पटेल से भी पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: आधी रात बच्चा रोया तो पति ने पीटा

यह भी पढ़ें : चोरी गए मोबाइल से मिली सैल्फी के बाद एक परिवार अब तक है परेशान

नाबालिग से आधा दर्जन वाहन बरामद

इसी तरह बजरिया थाना पुलिस ने भी दो नाबालिगों को गिरफ्तार (Bhopal Minor Boy Vehicle Stolen Case) किया है। आरोपियों के कब्जे से आधा दर्जन चोरी के वाहन बरामद (Bajariya Police News)  हुए हैं। इन वाहनों में मोपेड भी शामिल है। बाल अपचारियों ने वाहन की डिजाइन और उसका रंग भी बदल दिया था। आरोपियों ने दो अन्य वाहन भी चोरी (Bhopal Crime News) करना बताए। लेकिन, पेट्रोल खत्म होने की वजह से वे लावारिस छोड़ दिए गए थे। पुलिस उन वाहनों का भी पता लगा रही है। आरोपियों के कब्जे से बरामद वाहन तलैया, मंगलवारा, हनुमानगंज, कोतवाली और कोहेफिजा इलाके से चोरी गए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!