Bhopal Molestation Case: डीटीएच वाले का ग्राहक पर ही आ गया दिल

Share

Bhopal Molestation Case: कंपनी में शिकायत करना एक परिवार को पड़ा महंगा, थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। यदि आपने डीटीएच कंपनी (DTH Company Crime News) या फिर किसी अन्य उत्पाद के सिलसिले में मदद मांगी हैं। तो सावधान हो जाइए। घर आने वाला व्यक्ति आपके लिए मुसीबत बन सकता है। यकीन नहीं हो रहा है तो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh Crime News) का यह किस्सा ध्यान से जान लीजिए। परिवार टीवी के सिग्नल की समस्या से जूझ रहा था। मामला थाने तक जा पहुंचा। इतना ही नहीं इस हरकत की वजह से युवती को काफी परेशान (Bhopal Molestation Case) भी होना पड़ा।

इस तरह से दर्ज हुआ मामला

कोलार थाना पुलिस ने छेड़छाड़ का एक मुकदमा 29 नवंबर की रात लगभग 10 बजे दर्ज किया है। इस मामले में धारा 354/354क—1/354घ/341/506 (छेडछाड़/रास्ते में रोकना और जान से मारने की धमकी) लगाई गई है। आरोपी का नाम घनश्याम अहिरवार (Ghanshyam Ahirwar) है। आरोपी डीटीएच कंपनी में नौकरी करता है। वह कंपनी की तरफ से फॉरवर्ड शिकायतों का घर जाकर निराकरण करता है। इसी काम के लिए उसको सर्वधर्म जाना था। वह शिकायत पूरी करने के बाद बार—बार एक घर के चक्कर काटने लगा। पीड़िता का पति एक शोरुम में काम करता है। जबकि वह घरों में सफाई का काम करती है।

यह करने लगा आरोपी

घटना की शुरुआत 26 नवंबर से हुई थी। आरोपी घनश्याम अहिरवार (Ghanshyam Ahirwar Molestation Case) पीड़िता के घर पर दो महीने पहले छतरी लगाने आया था। इसके बाद आरोपी बुरी नीयत से पीड़िता का पीछा (Woman Billing News) करने लगा। वह उसके घर के आस—पास आता—जाता था। मौका मिलने पर बातचीत की कोशिश करता (Kolar Crime News) था। ऐसा करने से रोका तो आरोपी ने पति को मारने की धमकी दे डाली। उसने कहा कि पति की मौत के बाद उसको अपनाना पड़ेगा। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: टीचर का पर्स लुटेरे ने झपटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!