Maharashtra Murder Case: मां की गोद से गायब हुई डेढ़ महीने की बेटी

Share

Maharashtra Murder Case: मां की ममता लिंग भेद भी करती है, यकीन नहीं होता

Maharshtra Murder Case
सांकेतिक चित्र

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra Murder Case) के बारामती जिले में मां ने बेटे की चाहत में डेढ़ महीने की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या (Mother Killed Her One And Half Month daughter) कर दी। 5 दिन पहले ही मां ने बेटी की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला मां ने ही हत्या करके लाश को पानी की टंकी में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

तीसरी बेटी होने से थी दुखी

बारामती के चांदनगर इलाके के एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेटे की चाहत में मां इतनी अंधी हो गई कि उसने अपनी डेढ़ महीने कि मासूम बेटी की ही हत्या (Baramati Murder case) कर दी। जानकारी के अनुसार हत्या करने वाली मां का नाम दीपाली है। वह दो  महीने पहले डिलीवरी के लिए अपने मायके आई थी। यहां उसने एक बेटी को जन्म दिया था। दीपाली(Deepali) के पहले से ही दो बेटियां थी। तीसरी भी लड़की होने पर वह बहुत दुखी हो गई थी।

दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

इससे पहले दीपाली ने 25 नंवबर को थाने में पहुंचकर गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसकी बेटी खो गई है। उसने बताया कि दोपहर में वह बच्ची को गोद में लेकर सोई थी। जब वह उठी तो बच्ची गायब थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी आनन-फानन में बच्ची की तलाश में जुट गई। तलाश करने पर बच्ची की लाश घर के पास एक पानी की टंकी में मिली। पुलिस को शक था कि यह काम घर के ही किसी आदमी का ही है। लिहाजा उसने बच्ची की मां से सख्ती से पूछताछ की। मां ने कबूला कि उसने ही बच्ची की हत्या करके लाश पानी की टंकी में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   डायनामाइट से उडा दिया भगौडे नीरव का बंगला
Don`t copy text!