Bhopal News: भेल कर्मी की पत्नी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: सवा एक साल पहले ससुराल में भी की थी खुदकुशी की कोशिश, पति ने मायके भेज दिया था

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। भेल में तैनात एक कर्मचारी की पत्नी ने खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। महिला मायके में माता—पिता के पास रहती थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, शुरुआती जांच में पता चला है कि वह मानसिक रोगी हो गई थी। जिसका परिजन इलाज भी करा रहे थे। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पति ने इस डर में भेज दिया था मायके

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार घटना सुभाष कॉलोनी (Subhash Colony) में हुई। यहां मीनाक्षी पाटील (Minakshi Patil) पति बृजेंद्र पाटील उम्र 40 साल रहती थी। यहां उसका मायका है। आत्महत्या की सूचना पुलिस को 27 जून की शाम लगभग साढ़े पांच बजे उसके भाई किशोर पाटील (Kishore Patil) ने दी थी। उसकी 2005 में बृजेंद्र पाटील (Brajendra Patil) के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद बड़ी बेटी और फिर एक बेटे का जन्म भी हुआ। दोनों की उम्र 17 और 15 साल है। बच्चे अपने पिता के साथ पिपलानी स्थित भवानी धाम (Bhawani Dhaam) में रहते हैं। मीनाक्षी पाटील के माता—पिता सेमरा में रहते हैं। यहां वह भाई के पास थी। वह कपड़े सुखाने का बोलकर छत पर गई थी। तभी मौका पाकर फांसी के फंदे पर झूल गई। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 32/24 दर्ज कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच करने एएसआई जयवीर सिंह सेंगर (ASI Jaiveer Singh Sengar) मौके पर पहुंचे थे। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मीनाक्षी पाटील ने करीब सवा एक साल पहले मनोरोग के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसके बाद पति ने यह बोलकर उसे मायके भेज दिया था कि यहां वह कदम उठाएगी तो पूरा परिवार संकट में आ जाएगा। इसलिए वह माता—पिता के पास निगरानी में रहे और वह भी उसकी मदद करते रहेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: बेटियों की शादी के लिए जोड़ा था सामान ले गए चोर
Don`t copy text!