Bhopal News: प्रॉपर्टी डीलर के परिवार को कमरे में बंद करने के बाद जेवरात ले भागे

Share

Bhopal News: दो सूटकेस और संदूक घर से निकालकर जेवरात निकालने के बाद खेत में फेंक गए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। शहर में करीब चार वारदातों की एफआईआर हुई है। एक चोरी कारखाने में हुई है जो लॉक डाउन से बंद थी। इधर, एक प्रॉपर्टी डीलर के परिवार के कमरों को बाहर से बंद करके चोर सूटकेस और संदूक लेकर भागेे। इसमें कीमती जेवरात रखे हुए थे। सूटकेस घर के नजदीक पुलिस को खेत में मिले हैं।

खेत पर पड़ा मिला सामान

परवलिया सड़क थाना पुलिस ने 3 जून की सुबह 11 बजे चोरी का मामला दर्ज किया है। इसकी शिकायत हेमंत पाटीदार ने थाने में दर्ज कराई है। उनके यहां से सोने—चांदी के जेवर समेत करीब 50 हजार रुपए का माल चोरी गया है। पाटीदार प्रॉपर्टी डीलर का कारोबार करते हैं। चोरों ने वारदात करने से पहले घर में सो रहे लोगों के कमरे बाहर से बंद कर दिए थे। फिर चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद दो सूटकेस और बक्सा घर से बाहर ले आए थे। उसमें जेवर निकालने के बाद चोर भाग गए। चोरों ने हेमंत पाटीदार (Hemant Patidar) का कमरा बंद नहीं किया था। वह पहली मंजिल पर सो रहा था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

लॉक डाउन से बंद था कारखाना

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

कोहेफिजा में दाता कॉलोनी से डॉक्टर रुपा रानी अहिरवार (Dr Ruparani Ahirwar) पति जितेंद्र अहिरवार उम्र 30 साल का मोबाइल चोरी चला गया है। कोलार थाना क्षेत्र स्थित पिपलिया केशू के सरकारी स्कूल में चोरी हो गई। यहां से बदमाश दो पंखे ले गए। इस बात की शिकायत थाने में घनश्याम तिवारी (Ghanshayam Tiwari) ने दर्ज कराई है। इसी तरह अशोका गार्डन में स्थित डी—सेक्टर की एक फैक्ट्री में घुसे चोर एल्यूमिनियम और कॉपर का माल ले गए। चोरी गया माल पुलिस ने एक लाख रुपए का बताया है। थाने पहुंचे सुशील सितलानी (Sushil Sitlani) पुलिस को बताया कि कारखान लॉक डाउन से बंद था। अनलॉक के आदेश के बाद वे कारखाने में पहुंचे थे। तब उन्हें चोरी होने का पता चला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मर्डर का हल्ला मचा, शरीर में खरोंच भी नहीं मिली
Don`t copy text!