मध्यप्रदेश : गणेश, दुर्गा उत्सव पर रोक, नहीं निकलेंगे ताजिया

Share

कोरोना महामारी को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

MP Politics
नरोत्तम मिश्रा, गृह मंत्री, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश में रक्षाबंधन और ईद के बाद अब जन्माष्टमी, गणेश उत्सव, नवरात्रि का उत्सव भी फीका ही रहेगा। कोरोना महामारी के चलते राज्य सरकार ने सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है। गणेश उत्सव और दुर्गा उत्सव में झाकियां नहीं लगाई जा सकेंगी। मोहर्रम पर ताजियों का जुलूस नहीं निकलेगा। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जन्माष्ट्मी से देव उठनी ग्यारस तक विभिन्न त्यौहार हैं, लेकिन कोरोना के चलते सावधानी बरतना जरूरी है। लिहाजा सभी उत्सव और त्योहार घर पर ही मनाए। साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि सार्वजनिक और राजनीतिक कार्यक्रम भी नहीं होंगे।

सुनिए क्या कहा गृह मंत्री ने

सरकार ही सड़क पर आ गई

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज होना बंद नहीं हुए तो वे आंदोलन करेंगे। इसके जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि क्या कमलनाथ जी आप भी बार-बार सड़क पर उतरने की बातें करते रहते हो। कभी जनता के दिल में उतरने की बात भी कर लिया करो। सड़क पर उतरने की बात ने आपकी सरकार और पार्टी को सड़क पर ला दिया है।

जो गलत करेगा भुगतेगा

वहीं जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर गृह मंत्री ने कहा कि जो गलत करेगा वो भुगतेगा। मप्र में यदि एक भी झूठी एफआईआर हुई हो तो बताएं। यदि कोई गलत करेगा तो भुगतेगा। कानून अपना काम करेगा।

कांग्रेस ने झूठे वादे किए थे

कांग्रेस जनता से झूठे वादे कर सत्ता पर काबिज हुई। वो सरकार पर आरोप लगाने से पहले ये तो बताए कि आखिर उसने चुनाव में जो भी वादे किए थे उन पर अमल किया क्या..? मध्यप्रदेश कांग्रेस जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाए।

यह भी पढ़ें – जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर पर भड़के कमलनाथ, दी ये चेतावनी

यह भी पढ़ें:   इंदौर में फेसबुक फ्रेंड ने ​प्रिंसीपल को धमकाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!