Guna Court News : बजाज फायनेंस के फर्जी लोन में गिरफ्तारी

Share

Guna Court News  : फर्जी दस्तावेजोें की मदद से दुकानदार लोगों को दिला रहा था इलेक्ट्रॉनिक सामान

Guna Court Order
अभियोजन से संबंधित सांकेतिक चित्र

गुना। बजाज फायनेंस कंपनी के एक जालसाज (Bajaj Finance Cheat Case) कर्मचारी की मदद से चल रहे फर्जीवाड़े के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसको गुना जिला अदालत ने जेल भेजने के आदेश (Guna Court Order) दिए हैं। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के गुना (Guna Crime News) जिले की है। बजाज फायनेंस कंपनी ने इस मामले में जालसाजी (Bajaj Finance Fraud Case) की एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में एक दुकानदार को भी आरोपी बनाया गया है। वह फर्जी दस्तावेजों की मदद से इलेक्ट्रिक सामान फायनेंस करा रहा था। जब रिकवरी के लिए नोटिस जारी हुआ तो एक—दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक लोग बजाज फायनेंस कंपनी के दफ्तर पहुंच गए थे।

नोटिस पहुंचा तो खुला राज

गुना के कोतवाली थाने में दर्ज जालसाजी के मामले में गिरफ्तार आरोपी कपिल किरार पुत्र जगदीश किरार निवासी ग्राम झागर को जिला अदालत ने जेल भेज दिया है। आरोपी ने अपने साथियों की मदद से विनोद अहिरवार, निरंजन सिंह, जमुनालाल लोधा, जिनेश जैन और धिमन सिंह यादव के नाम से लोन ले लिया था। आरोपियों ने बजाज फायनेंस कंपनी के कर्मचारी से मिलीभगत करके फर्जी तरीके से टीवी, फ्रीज समेत अन्य सामान खरीद लिया था। इस फर्जीवाड़े में बजाज फायनेंस कंपनी के कर्मचारी शिवम यादव ने मदद की थी।

आत्महत्या के लिए उकसाया

गुना जिले के कुंभराज थाने में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी मनोज धाकड़ पिता चंदन सिंह धाकड़ निवासी टपरा कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को जिला अदालत ने जेल भेज दिया है। यह कार्रवाई बबूल के पेड़ पर लटकी मिली लाश के मामले में हुई है। मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला था। जिसके आधार पर मनोज धाकड़ को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बीआरटीएस बस में जेब काटी

यह भी पढ़ें : नेताओं और अफसरों के आस—पास रहने वाला मध्य प्रदेश का यह कुख्यात सीरियल रेपिस्ट

गोली चलाने वाले को जेल भेजा

गुना स्थित जीनघर निवासी शाहिद पुत्र रफीक खान 4 जुलाई को गमी में गया था। वहां कर्नलगंज निवासी फरहान खान ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी थी। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस ने फरहान खान को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उक्त सभी जानकारी अभियोजन अधिकारी अनिल कुमार अग्रवाल ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को उपलब्ध कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!