Bhopal Political News: महिला कांग्रेस नेता पर अंतिक्रमण का आरोप, कब्जा हटाया

Share

Bhopal Political News: भाजपा नेताओं के इशारे पर कार्रवाई का आरोप, प्रशासन बोला बेदखली का दिया था आदेश

Bhopal Politial News
पूर्व कांग्रेस पार्षद आशा जैन के अतिक्रमण को हटाने पहुंचा प्रशासन का अमला। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से लिया गया चित्र।

भोपाल। महिला कांग्रेस नेता (Bhopal Political News) की जमीन पर बने निर्माण को अवैध बताकर भोपाल प्रशासन ने उसको जमींदोज कर दिया। जबकि महिला नेता का आरोप है कि उनका प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। इधर, एसडीएम ने कहा है कि अभी हम प्रतिवेदन भेजकर एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। प्रशासन ने कब्जे से मुक्त सरकारी जमीन को 300 करोड़ रूपए की बताया है।

नेपोटिज्म का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई 18 अप्रैल को की गई थी। यहां चूना भट्टी इलाके में यह जमीन मौजूद थी। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रदेश प्रवक्ता आशा जैन (Asha Jain) ने व्यापारियों को दुकानें बनाकर किराए पर दी थी। यह दुकानें पांच साल से अवैध थी। आशा जैन पूर्व कांग्रेस पार्षद भी है। उन पर आरोप है कि खसरा नंबर 66/2—3—4 पर अवैध कब्जा कर रखा था। यह कार्रवाई एसडीएएम टीटी नगर संजय श्रीवास्तव की अगुवाई में हुई। जिसमें तहसीलदार मनीष मिश्रा, नायब तहसीलदार परवेज अली, चूनाभट्टी थाना प्रभारी नितिन शर्मा समेत कई अन्य आला अधिकारी मौजूद थे। कार्रवाई का विरोध करने विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी पहुंचे थे। आशा जैन ने मीडिया को बयान दिया है कि वहां अन्य व्यक्तियों की भी दुकानें थी। जिन्हें प्रशासन मौका देकर नैपोटिज्म को साबित कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Political News News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Health Review News: प्रायवेट अस्पतालों पर नकेल कसने सीएम ने दी हरी झंडी
Don`t copy text!