Bhopal News: तीन ट्रेनों को बम से उड़ाने की दी धमकी 

Share

Bhopal News: न्यूज चैनल के संपादक को भेजा था यह संदेश, क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। न्यूज चैनल में मैसेज करके एमपी में तीन ट्रेनों को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर की है। जिसकी जांच क्राइम ब्रांच ने की थी। पुलिस ने जिस आरोपी को दबोचा वह माइक्रो फायनेंस कंपनी में जॉब करता है। उसे जल्द मीडिया की सुर्खियों में आने का शोक था। जिस कारण उसने चैनल के दफ्तर को टारगेट करके यह फर्जी संदेश भेजा।

ऐसे पकड़ में आया धमकाने वाला आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी ने मैसेज कर मध्यप्रदेश में तीन ट्रेनों (Train) मे ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। पुलिस ने जिस चैनल में यह धमकी भेजी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। आरोपी ने मैसेज किया जिसमें वह कह रहा था कि ‘हमें तेरी आवाज नहीं आ रही, हमारी बात को नजरअंदाज करने की गुस्ताखी न करें। आज एमपी में तीन ट्रेन में ब्लास्ट होगा। जल्द ही अभी ट्रेन एमपी से बाहर है। इंसाअल्हा तुम हमारी बातों को नजर अंदाज नहीं करोगे। चैनल ने आवेदन देकर पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने शुभम पिता जगदीश निवासी ग्राम तलेन जिला राजगढ की तलाश की। आरोपी की लोकेशन चूना भट्टी स्थित झुग्गी के पास मिली। उसने बताया कि वह मोबाईल और सिम उसके मौसी के लडके आनन्द बिलवान (Anand Bilwan) पिता मुकेश बिलवान निवासी कालापीपल शाजापुर (Shajapur) के पास है। हालांकि वह अभी भोपाल में हैं। आनंद बिलवान को कोलार चौराहे गेस्ट हाउस के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पटवारी, पुलिस कांस्टेबल और जेल प्रहरी की परीक्षा दी थी। जिसमें वह असफल होने के बाद माइक्रो फायनेंस कंपनी में प्रायवेट जॉब करता था। उसने यह धमकी अधिक पैसा और शोहरत जल्द कमाने के लिए यह हरकत की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पिपरिया में युवक की बेरहमी से हत्या, हाथ - पैर काट दिए, गोली भी मारी
Don`t copy text!