Bhopal News: शालीमार विहार कॉलोनी में लगाई फांसी

Share

Bhopal News: घरेलूू विवाद के बाद उठाया आत्मघाती कदम, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

भोपाल। घरेलू कलह से तंग आकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली। मामला भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र का है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिजनों से हुई प्राथमिक पूछताछ में घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप (Bhopal Hanging Case) दिया है। इधर, जेके अस्पताल में इलाज के दौरान एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई।

परिवार को मृतक की नहीं थी खबर

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग दस बजे शालीमार बिहार कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जांच अधिकारी एएसआई राज कुमार उईके (ASI Raj Kumar Uikey) ने बताया जगदीश गंगवार पिता मोहर सिंह गंगवार उम्र 40 साल की मौत हुई है। उसने घर के कमरे में पंखे के कुंदे में नायलोन की रस्सी से लटककर आत्महत्या की है। जगदीश गंगवार (Jagdish Gangwar) सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। लेकिन, नौकरी करने का स्थान घर में किसी को नहीं पता था। उसका पत्नी और उसके बच्चों से अक्सर विवाद होता था। बात—बात पर बच्चों को डांटना पीटना वह करता था। घटना वाली शाम भी जगदीश काम से लौटकर जब घर गया तो विवाद हुआ। इस झगड़े के बाद उसने पत्नी बच्चों को कमरे से बाहर निकाल दिया।

खिड़की से झांका तब चला पता

बच्चों को लेकर पत्नी दूसरे कमरे में सोने चली गई। सुबह आवाज दी तब जगदीश ने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से झांककर देखा तो उसका शव पंखे से लटका था। बेटे ने 100 डायल को इसकी सूचना दी थी। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 33/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इधर, जेके अस्पताल से डॉक्टर आशीष ने मंगलवार सुबह दस बजे एक लड़की के मौत की सूचना ​दी थी। कोलार पुलिस मर्ग 59/21 कायम किया है। पुलिस ने बताया मुस्कान गौर पिता रामेश्वर गौर उम्र 15 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मृतका को उल्टियां हो रही थी। परिजन जेके अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान मुस्कान गौर (Muskan Gour) की मौत हो गई। डॉक्टरों ने जांच में बताया की उल्टी उसके सांस नली में फंस गई थी। जिसके कारण उसकी मौत हुई। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: जालसाज गिरोह के दो साथियों को जेल भेजा

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!