Bhopal Crime: पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने लगाई थी फांसी

Share

पुलिस ने किया आरोपी पति को गिरफ्तार

Bhopal Crime
गिरफ्तार आरोपी अजय यादव 

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Prasedh Crime) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) में महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या (Bhopal Suicide) की थी। यह आरोप महिला के परिजनों ने लगाए। पति पर आरोप है कि वह उससे आए दिन मारपीट (MP Crime) और मानसिक प्रताड़ित ( Bhopal Women Molestation) करता था। मामला भोपाल के टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने  www.thecrimeinfo.com को बताया कि थाना क्षेत्र के पास राम मंदिर इलाके में रहने वाली 37 साल की कृष्णा यादव (Krishna Yadav) ने पति अजय से प्रताड़ित ( Bhopal Women Molestation) होकर आत्महत्या कर ली थी। महिला के परिजनों ने हत्या (Suicide Case) की सूचना दी थी। पुलिस ने मृतका (Bhopal News) की मां गुड़डी बाई, भाई राजेश अहिरवार, अजय अहिरवार, रोहित अहिरवार के बयान दर्ज किए थे। परिवार ने पुलिस को बताया कि मृतका की शादी अजय यादव (Ajay Yadav) के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय तक दोनों में प्रेम बना रहा। अचानक अजय ने मृतका के साथ बात-बात पर झगड़ा करना शुरू कर दिया था। वह उसके साथ मारपीट पर उतर आया था। इसकी जानकारी मृतका (MP Suicide) ने परिजनों को दी थी। परिजनों ने ससुराल में आकर अजय को ऐसा ना करने की सलाह भी दी थी। एक—दो दिन सब ठीक रहा। उसके बाद अजय ने महिला को मानसिक प्रताड़ित करने लगा था। घर में कोई सामान खत्म होने पर नहीं लाना, बिल नहीं भरने के अलावा वह काम छोड़ घर पर बैठ गया था। इन सब हरकतों से तंग आकर उसकी बहन ने 6 जनवरी को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों के बयान के बाद महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। आसपास के लोगों ने भी अजय को लेकर जानकारी दी कि वह पत्नी को मारना पीटना करता था। जिसके बाद पुलिस ने 17 जनवरी की सुबह पति अजय यादव के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसको पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मरीज के परिजनों ने अस्पताल के मैनेजर को पीटा
Don`t copy text!