छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, 12 वीं छात्रा को घर में घुसकर मारी गोली

Share

3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Firozabad Murder
नाबालिग की लाश को ले जाते पुलिसकर्मी

फिरोजाबाद। हाथरस के बाद उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firojabad Murder) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। बदमाशों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। 12 वीं कक्षा की छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूल से लौटते वक्त बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी, छात्रा ने विरोध किया था। जिसका बदला लेने बदमाश उसके घर पहुंचे थे।

घटना फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 12वीं की एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी क्‍योंकि उसने स्‍कूल से आते वक्‍त छींटाकशी कर रहे लड़कों का विरोध किया था।

पहले पीटा फिर मार दी गोलियां

इस बारे में वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीया छात्रा शुक्रवार को दोपहर अपने स्‍कूल से लौट रही थी तो तीन युवकों ने उस पर छींटाकशी की। उन्होंने कहा कि लड़की ने छेड़खानी का विरोध करते हुए लड़कों को भला-बुरा कहा और अपने घर आ गई। शुक्रवार की रात वही तीनों लड़के पीड़िता के घर आ गये और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

दो आरोपियों को हिरासत में लिया

पटेल ने बताया कि पिता व परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने गोलियां चलाकर लड़की की हत्‍या कर दी और मौके से फरार हो गए। परिजनों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में लड़की के परिजनों की तहरीर पर तीन युवकों मनीष यादव, सोपाली यादव व गौरव चक के खिलाफ छेड़खानी व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पटेल ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   UP Crime: Battalion Constable ने सुसाइड किया, गड्ढ़े से बरामद हुआ शव

यह भी पढ़ेंः समर्थन मांगने के लिए कांग्रेस नेता के पैरों में गिर गए मंत्री जी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों परकार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइबकरें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना यासमाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!