Video : समर्थन मांगने के लिए कांग्रेस नेता के पैरों में गिर गए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

Share

हार के डर से साम, दाम, दंड, भेद पर उतरी भाजपा- राम पांडेय

Pradhuman Singh Tomar
कांग्रेस नेता के पैर पड़ते प्रद्युम्न सिंह तोमर, मंत्री, मध्यप्रदेश

ग्वालियर। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) जो न करें वो कम है ! जी हां..जिस तरह से तोमर के वीडियो वायरल (Video) होते है, उन्हें देखकर तो यहीं कहा जा सकता है। कभी वो सफाईकर्मी के रूप में नजर आते है, तो कभी लोगों के पैर पड़ते दिखाई देते है। ताजा वीडियो ग्वालियर का है। जहां मंत्री तोमर एक कांग्रेस नेता के घर पहुंच गए। कांग्रेस के सेक्टर प्रभारी से समर्थन मांगने के लिए मंत्री ने जो किया वो आप वीडियो में देख सकते है। वीडिया में मंत्री तोमर, कांग्रेस नेता को मनाने की कोशिश करते नजर आ रहे है।

कांग्रेस नेता के पैरों में गिरे मंत्री

वीडियो शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है। जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर वार्ड 13 के दौरे पर थे। इस दौरान वें कांग्रेस के सेक्टर अध्यक्ष रघुनाथ सिंह तोमर (Raghunath Singh Tomar) के घर जा पहुंचे। मंत्री तोमर ने रघुनाथ सिंह से समर्थन करने की मांग कर दी। रघुनाथ सिंह ने इनकार किया तो मंत्री जिद पर अड़ गए। मंत्री तोमर चाहते है कि रघुनाथ सिंह तोमर कांग्रेस का नहीं, भाजपा का काम करें। लेकिन रघुनाथ सिंह अपनी पार्टी को धोखा नहीं देना चाह रहे।

देखें वीडियो

YouTube video

कसम खिलाकर ही माने मंत्री जी

कांग्रेस नेता से समर्थन मांगने के लिए मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने बहुत मिन्नतें की। यहां तक कि वे रघुनाथ तोमर के पैरों में गिर भी गए। इस दौरान रघुनाथ का बेटा और पत्नी भी मौजूद थे। वीडियो में रघुनाथ की पत्नी की आवाज भी आ रही है। वहीं बेटा, मंत्री जी को संभालते नजर आ रहा है। ढ़ाई मिनट के वीडियो के आखिरी अंश में आप देख सकते है कि जब तक रघुनाथ सिंह ने मंत्री जी के सिर पर हाथ रखकर कसम नहीं खाई, मंत्री जी नहीं माने।

यह भी पढ़ें:   प्रेम प्रसंग के चलते हुई दुल्हन की हत्या, प्रेमी ने रेंता था गला

कांग्रेस का वार

इस मामले में कांग्रेस ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर तीखा हमला किया है। कांग्रेस प्रवक्ता राम पांडेय ने कहा कि समर्थन या वोट मांगने का ये कौन सा तरीका है। भाजपा साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपना रही है। मंत्री को वोट मांगने है तो जनता के बीच जाएं, कांग्रेस नेताओं के घर क्यों जा रहे है। कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर को विवश किया जा रहा है। ये बहुत ही आपत्तिजनक है। कांग्रेस नेताओं को भाजपा पैसों का लालच दे रही है, डरा रही है, झूठे मुकदमे दर्ज करा रही है। लेकिन कुछ भी कर लें हार भाजपा की ही होगी।

YouTube video

यह भी पढ़ेंः किसके इशारे पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से सीएम शिवराज ने दोबारा पड़वाए पैर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों परकार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइबकरें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना यासमाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!