Raipur Crime : युवती को प्रेमी ने मिलने बुलाया, रिश्तेदारों ने कर दिया आग के हवाले

Share

युवक के माता-पिता और भाभी ने दिया वारदात को अंजाम

सांकेतिक चित्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से एक युवती को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां युवती के प्रेमी के परिजन ने उसे आग के हवाले कर दिया। 80 फीसदी तक झुलसी युवती को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वो जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। पीड़िता का नाम सरस्वती सोनवानी (Saraswati Sonwani) है। 20 वर्षीय सरस्वती के साथ ये दरिंदगी 18 दिसंबर को खोल्हा गांव में हुई। लेकिन मामला 21 दिसंबर को सामने आया।

शनिवार को युवती को रायपुर के अस्पताल में लाया गया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका। युवती के भाई ने उसके प्रेमी के माता-पिता और भाभी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एएसपी तारकेश्वर पटेल (ASP Tarkeshwar Patel) ने कि युवती के प्रेमी लल्लू सतनामी (Lallu Satnami) ने 18 दिसंबर को अपने घर बुलाया था। युवती जब उसके घर पहुंची तो लल्लू घर पर नहीं था। वहां लल्लू के माता-पिता और भाई की पत्नी मौजूद थी।

तीनों ने मिलकर युवती की पिटाई की और केरोसीन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। 80 प्रतिशत जली युवती को तुरंत अभनपुर के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से शनिवार को उसे गंभीर हालत में रायपुर के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

एएसपी तारकेश्वर पटेल ने कहा कि शिकायत के आधार पर, लल्लू सतनामी के माता-पिता जलाल सतनामी (Jalal Satnami) और डुकलहा बाई और उनके भाई की पत्नी नैनी बाई पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीनों आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:   Suicide : रिजल्ट बिगड़ने से दुखी इंजीनियरिंग छात्र ने लगा ली फांसी
Don`t copy text!