Mungeli Double Murder Case : शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो युवक ने की मां-बहन की हत्या

टंगिये से धड़ से अलग कर दिया मां का सिर

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मुंगेली।Mungeli Double Murder Case छत्तीसगढ़ के मुंगेली (Mungeli) से  दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां और बहन की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने टंगिये से अपनी मां पर कई वार किए। उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया। बीच-बचाव करने आई बहन के सिर और पेट में भी कई वार किए। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल और फिर बिलासपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक खूनी खेल-खेलने के बाद आरोपी अपने मोहल्ले में भी खून से सना टंगिया लेकर घूम रहा था। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शराब के लिए की हत्या

घटना कोतवाली थाना इलाके की है। जहां रामगोपाल तिवारी वार्ड में रहने वाले सुनील यादव उर्फ सोनू (Sonu Yadav) ने वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सुनील ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। जिसे देने से उसकी मां सुनीता (45) ने इनकार कर दिया था। जिसके बाद उसने टंगिये से सुनीता पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। सुनीता को बचाने उसकी छोटी बेटी मधु (19) आई तो सुनील ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक सुनील 25 वर्षीय सुनील कुछ काम नहीं करता है। गुरुवार को उसने जब शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे तो उसकी मां सुनीता ने समझाइश दी थी। सुनीता ने कहा था कि कुछ काम किया करों, तीन-तीन बहनें है उनकी भी परवरिश करनी पड़ती है। सूचना मिलने पर एएसपी कमलेश्वर चंदेल सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। खून से सनी टंगिया लेकर घूम रहे सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:   Raipur Crime : युवती को प्रेमी ने मिलने बुलाया, रिश्तेदारों ने कर दिया आग के हवाले

शराब के नशे में पिता की हत्या

ऐसा ही एक मामला जशपुर (Jashpur) से सामने आया था, जहां एक बेटे ने शराब के नशे में पिता की हत्या कर दी। मंगलवार को सराईटोला गांव के रामानंद यादव को उसके बेटे लोचन राम ने मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद लोचन यादव ने थाने में सरेंडर कर दिया था। जानकारी के मुताबिक ओलावृष्टि में तवाह हुए घर की मरम्मत को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था। जिसके बाद नशे में धुत लोचन यादव ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रामानंद यादव को मौत के घाट उतार दिया था।

Don`t copy text!