छत्तीसगढ़ : 5 साल की बच्ची से 11 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म

Share

Balrampur Rape Case : मछली पकड़ने के बहाने तालाब किनारे ले गया था नाबालिग

Balrampur Rape
सांकेतिक चित्र

बलरामपुर। (Balrampur) छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (Balrampur Rape) से ऐसा मामला सामने आया है, जो किसी भी चिंता में डाल सकता है। आखिर समाज किस दिशा में जा रहा है ? बच्चे क्या सीख रहे है ?  यहां एक 11 साल के लड़के पर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म (5 Year Old Girl Raped) के आरोप लगे है। घटना वाडराफनगर (Wadrafnagar) थाना क्षेत्र की है। एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल (SDOP Dhurvesh Jaiswal) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

घर लौटकर बच्ची ने बताया

उन्होंने बताया कि नाबालिग ने 10 अक्टूबर को वारदात को अंजाम दिया था। लड़का और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले है। घटना को अंजाम देने के लिए लड़का उस बच्ची को सुनसान इलाके में ले गया था। आरोप है तालाब से मछली पकड़ने के बहाने वो उसे ले गया था, जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घर लौटने पर पीड़ित बच्ची ने अपने परिजन को बताया कि उसे प्रायवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। पूछताछ में बच्ची ने मां को आपबीती सुनाई। लेकिन परिजन ने तत्काल पुलिस से संपर्क नहीं किया।

तीन दिन बाद पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज किया है। बीते कुछ दिनों में बलरामपुर जिले से दुष्कर्म के पांच मामले सामने आए है। इनमें गैंगरेप की घटना भी शामिल है, जो दो हफ्ते पहले ही सामने आई थी।

यह भी पढ़ेंः देर रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, करतूत ने ली जान ! 

यह भी पढ़ें:   Suicide : सीएएफ के अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!