नक्सलियों ने की फायरिंग, जवान शहीद

Share

नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में नक्सली हमला

Naxal Attack Narayanpur
सांकेतिक फोटो

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर (Narayanpur) जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया। पुलिस शिविर में पहरा दे रहे जवानों पर सोमवार को गोलीबारी कर दी, जिसमें छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का एक जवान शहीद हो गया। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को मीडिया को बताया कि नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़ेमेटा गांव के शिविर के करीब पहरा दे रहे जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी कर दी। इस हमले में जवान जितेंद्र बाकड़े (Jitendra Bakde) शहीद हो गए।

पहरा दे रहे थे जवान

सुंदरराज ने बताया कि सोमवार सुबह जब जवान शिविर के करीब पहरा दे रहे थे, तब नक्सलियों ने अचानक गोलीबारी कर दी। इस घटना में जवान बाकड़े शहीद हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे, तब तक नक्सली वहां से भाग गए थे। उन्होंने बताया कि अभी तक जानकारी मिली है कि नक्सलियों के छोटे कार्य समूह ने इस घटना को अंजाम दिया है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः ग्रामीणों ने की विकास की मांग, नक्सलियों ने की पिटाई 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Naxal Attack : पैसा नहीं दिया तो नक्सलियों ने गला रेतकर कर दी सरपंच की हत्या
Don`t copy text!