Bihar Murder News: सनकी आशिक की सनक, हत्या के बाद पेड़ पर लटकाया

Share

Bihar Murder News: युवती के परिजनों ने बेरहमी से पीटा तो चौंका देने वाला उगला राज

Bihar Murder News
घटनास्थल पर पुलिस की टीम

पटना। सनकी आशिक ने युवती की गला घोंटकर हत्य़ा (Bihar Murder News) कर दी। वह उससे एकतरफा प्यार करता था। उसकी दरिंदगी केवल हत्या (Bihar Brutal Killing Case) तक नहीं रुकी। उसने युवती को फांसी से बांधकर पेड़ से लटका दिया। यह सनसनीखेज वारदात बिहार की राजधानी पटना के नजदीक नवादा जिले की है। इस पूरे रहस्य का खुलासा आरोपी ने खुद कबूला है। उसको युवती के परिजनों और गांव वालों ने दबोचकर बेरहमी से पीटा था।

पति की हो चुकी है मौत

पुलिस ने रविवार को एसटीएफ की मदद से युवती की लाश बरामद की है। लाश नवादा जिले के रजौली क्षेत्र में शारदा माइंस से दक्षिण की ओर घने जंगलों में मिली है। युवती का नाम बबीता कुमारी (Babita Kumari) पिता स्वर्गीय नारायण सिंह (Narayan Singh) उम्र 25 वर्ष है। युवती झारखंड के कोडरमा जिले के सतगंवा थाना क्षेत्र के कानी क्योंदी गांव की रहने वाली है। कुछ दिनों पहले ही उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह ननिहाल रहने लगी थी। उसका ननिहाल रजौली जिले के सिरसिया टांड गांव में है। उसके नाना का नाम बासूदेव सिंह (Vasudev Singh) है। वह जंगलों में मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रही थी। उसके साथ मोहम्मद रमजान (Mohammad Ramjan) भी मजदूरी करता था।

यह बोलकर अपने साथ ले गया

रमजान पिता दिलावर मियां (Dilawar Miyan) रजौली थाने के झलकडीहा गांव का रहने वाला है। वह युवती से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन युवती को उससे प्यार नहीं था। युवती उससे बात करना भी पसंद नहीं करती थी। हालांकि रमजान युवती की माँ से मेल-जोल बनाकर रहता था। उसने मां को धमकाया कि अगर बेटी ने बात नहीं की तो वह उसे मार देगा। बुधवार को रमजान ननिहाल से उसको ले गया था। जिसके बाद वह कभी घर वापस नहीं लौटी। इसकी सूचना परिजनों ने सतगवां थाने में दी थी। इधर, युवती की तलाश में रजौली पहुंचे परिजन रमजान को कानी क्योंदी गांव ले आए।

यह भी पढ़ें:   Heavy Rain's in Bihar : बिहार में बारिश ने मचाई तबाही, 13 लोगों की मौत

ऐसे लटकाई थी लाश

गांव ले जाकर बबीता कुमारी के परिवार ने मोहम्मद रमजान की बेरहमी से पिटाई की। जिसके बाद उसने कबूला की उसने युवती की हत्या कर दी है। उसने बताया कि लाश राजौली के घने जंगलों में एक पेड़ पर लटकी है। यह सूचना पुलिस को दी गई। जहां लाश थी वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। इसलिए पुलिस एसटीएफ़ की टीम के साथ कोडरमा के रास्ते जंगलों में घुसी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने परिजनों और आरोपी के बयान दर्ज कर सतगवान थाना भेज दिया है। वहीं पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। लाश नवादा सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी गई है।

Don`t copy text!