चलती कार में गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया

Share

चार आरोपियों के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

Bulanshahr Gang Rape
सांकेतिक चित्र

बुलंदशहर। (Bulandshahr) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सामूहिक दुष्कर्म (Bulandshahr Gang Rape) का मामला सामने आया है। एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया। पुलिस ने रविवार को मीडिया को जानकारी दी। पीड़िता के मुताबिक छतरी पुलिस थाना इलाके में उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक नामजद आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शिकायत के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 3 दिसंबर को वो किसी काम से एक दुकान पर गई थी। इसी दौरान एक वैन में सवार चार आरोपी वहां पहुंचे और उसका अपहरण कर लिया।

मुख्य आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

आरोपी उसे बैरामनगर रोड़ पर ले गए। इस दौरान चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने दरिंदगी का वीडिया भी बनाया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को छोड़ते वक्त आरोपियों ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी।पीड़िता का ये भी कहना है कि शनिवार को मुख्य आरोपी अपने 3 साथियों को लेकर उसके घर पहुंचा था और मामला दर्ज कराने पर उसे और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी ने घटना में सम्मिलित होने की बात से इंकार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पिता ने पीड़िता ने मां को 2 हजार रुपए दिए थे। आरोपी के पिता ने ये राशि लोन लेने में मदद करने की एवज में पीड़िता की मां को कमीशन के तौर पर दी थी। इन्हीं रुपयों को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी। आरोपी ने ये स्वीकार किया है कि वो शनिवार को पीड़िता के घर गया था। पैसे के लेन-देन की वजह से उसका पीड़िता के पिता से विवाद भी हुआ था। एसएसपी का कहना है कि फिलहाल पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Lucknow Crime: उन्नाव की तरह हश्र करने की दुष्कर्म पीड़िता को धमकी

यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, 5 पुलिसकर्मी घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!