विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका, 8 की मौत, 3 जिलों में महसूस हुए झटके

Share

घटना पर पीएम मोदी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जताया दुख

Shivmoga
विस्फोट से टूट गए कांच, सड़क पर आई दरार

शिवमोगा। (Shivmoga) कर्नाटक के शिवमोगा में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां विस्फोटक से भरे एक ट्रक में धमाका हो गया। हादसे में कम से कम 8 लोगों की मौत की सूचना है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के दो जिलों में भी झटके महसूस किए गए।  न केवल शिवमोगा बल्कि पास के चिक्कमगलुरु और दावणगेरे जिलों में भी झटके महसूस किए गए लोगों को लगा कि जैसे भूकंप आ गया हो। घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दुख जताया है।

गुरुवार रात करीब 10.20 बजे हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। माना जा रहा है कि ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे विस्फोटक में यह धमाका हुआ। विस्फोटक खनन के उद्देश्य से ले जाए जा रहे थे। शिवमोगा के जिलाधिकारी शिवकुमार ने कहा है कि यह हुनासोडु गांव में एक रेलवे क्रशर साइट पर हुआ डायनामाइट का धमाका था, जिसमें कम से कम 8 लोगों की मौत हो चुकी है। यह धमाका शिवमोगा शहर से करीब 5-6 किलोमीटर की दूरी पर हुआ था।

शिवमोगा में विस्फोट की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है.पीएम ने ट्वीट किया कि शिवमोगा की घटना से बेहद आहत हूं. पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्दी स्वस्थ हो जाएं. राज्य सरकार पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शिवमोगा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस और अधिकारियों ने शिमोगा जिले के हुनासोंडी गांव में विस्फोट वाली जगह का निरीक्षण किया. इस दौरान शिमोगा के सांसद बी.वाई. राघवेंद्र भी मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:   20 वीं युवती की हत्या के मामले में भी दोषी करार, जानिए कौन है साइनाइड मोहन

यह भी पढ़ेंः वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!