MP Corrupt Officer: नपा का लेखा अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

Share

MP Corrupt Officer: पहली किस्त 20 हजार रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

MP Corrupt Officer
कुर्सी में बैठा रिश्वतखोर बाबू हरिओम कचोले

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज लोकायुक्त पुलिस संगठन से मिल रही है। उज्जैन लोकायुक्त पुलिस इकाई की यूनिट ने एक नगर पालिका के रिश्वतखोर लेखा अधिकारी (MP Corrupt Officer) को दबोचा है। वह बिल पास कराने के लिए कमीशन मांग रहा था। आरोपी को पहली किस्त लेते हुए पकड़ा गया। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी के पुराने बिल पास करने से संबंधित रिकॉर्ड तलब किए हैं।

40 फीसदी मांगा था कमीशन

एसपी लोकायुक्त उज्जैन शैलेन्द्र सिंह चौहान (SP Shailendra Singh Chouhan) ने बताया कि आरोपी हरिओम कचोले (Hariom Kachole) है। वह देवास जिले के भौंरासा नपा में लेखा अधिकारी है। भौंरासा नगर पालिका ने मनीष यादव (Manish Yadav) को पानी सप्लाई का ठेका दिया था। इस ठेके का बिल करीब सवा दो लाख रुपए था। जिसका भुगतान हरिओम कचोले होने नहीं दे रहा था। यह शिकायत मिलने पर उज्जैन लोकायुक्त पुलिस के निरीक्षक राजेन्द्र वर्मा (TI Rajendra Verma) के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए दबोचा गया। आरोपी 40 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। जिसकी पहली किस्त लेते हुए उसको पकड़ा गया।
यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Corrupt Officer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud News: लॉक डाउन में ठगा अब एफआईआर 
Don`t copy text!