Bhopal News: तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: ईटखेड़ी इलाके में चार पहिया वाहन ने वृद्ध को मारी थी टक्कर, दो अन्य मौत के मामले में सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के बागसेवनिया और गोविंदपुरा इलाके में हुई है। वहीं तीसरी मौत का मामला भोपाल देहात क्षेत्र के ईटखेड़ी इलाके का है। यहां अज्ञात चार पहिया वाहन की टक्कर से वृद्ध जख्मी हुआ था। पुलिस ने तीनों मामलों में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

कीड़े ने काटा था

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की सुबह लगभग नौ बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर रैकवार ने वृद्ध के मौत की खबर दी थी। शव की पहचान धर्मेंद्र वाल्मिकी पिता बंशीलाल वाल्मिकी उम्र 45 साल के रुप में हुई। वह पिपलिया पेंदे खां इलाके में रहता था। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 53/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एसआई सुरेश सिंह (SI Suresh Singh) कर रहे हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि धर्मेंद्र वाल्मिकी (Dharmendra Valmiki) को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था। जिसके बाद भाई उसको इलाज के लिए एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) लेकर पहुंचा था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी। इसी तरह गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 43/22 दर्ज किया है। इसकी सूचना 4 अगस्त की शाम लगभग 7 बजे कस्तूरबा अस्पताल से डॉक्टर शालिनी ने दी थी। शव की पहचान 84 वर्षीय जीएल जायसवाल (GL Jaiswal) के रुप में हुई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Mistery : सिर कुचलकर महिला की हत्या, देवर पर शक

तेज रफ्तार कार ने मारी थी टक्कर

गोविंदपुरा पुलिस ने बताया कि जीएल जायसवाल साकेत नगर इलाके में रहते थे। वे सेवानिवृत्त अधिकारी थे। वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। इधर, ईटखेड़ी थाना (Bhopal News) पुलिस मर्ग 28/22 दर्ज किया है। मामला सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत का है। यह सड़क दुर्घटना ईटखेड़ी इलाके में 19 जुलाई को निपानिया के पास हुई थी। जख्मी की उम्र लगभग 70 साल है। वह तभी से बेहोश था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन चालक का अब तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच में पता चला है कि टक्कर तेज रफ्तार कार ने मारी थी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291  पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!