Bhopal News: भोपाल में दो लोगों ने की खुदकुशी

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, परिजनों के बयानों पर टिकी जांच

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी और कोलार थाना क्षेत्र से मिल रही है। दोनों जगाहों पर दो व्यक्तियों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिवार में शोकाकुल का माहौल होने से किसी के बयान पुलिस ने दर्ज नहीं किए हैं। पुलिस का दावा है कि बयानों के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। दोनों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

दीपावली मिलने गई थी पत्नी

पिपलानी थाना पुलिस को सोमवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अतुल देशमुख (Atul Deshmukh) ने मौत की सूचना दी थी। पिपलानी पुलिस मर्ग 61/21 दर्ज कर जांच कर रही है। थाना प्रभारी अजय नायर (TI Ajay Nayar) ने बताया सिद्धार्थ इंकलेव निवासी दीपक देशमुख पिता उत्तम राव उम्र 48 साल की मौत हुई है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह पान की गुमठी चलाता था। परिवार में पत्नी और दो बच्चियां है। घटना वाली शाम दोनों बच्चियां ट्यूशन गई थी। पत्नी पड़ोस में ​दीपावली मिलने गई थी। उनकी गैर मौजूदगी में दीपक देशमुख (Deepak Deshmukh) घर पहुंचा था। जिसने कमरे में पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से किसी तरह का कोेई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इधर, कोलार थाना पुलिस को जेके अस्पताल (JK Hospital) से डॉक्टर चौहान ने सोमवार शाम लगभग सवा पांच बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चौकीदार के साथ ड्रायवरी करने वाले को मिला यह भारी जख्म

पड़ोसियों ने दी थी खबर

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

कोलार पुलिस मर्ग 64/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मृतक राजन लोधी पिता रामसमंदर लोधी उम्र 45 साल की मौत हुई है। उसकी फांसी लगाने से मौत हुई है। वह बीमा कुंज इलाके में रहता था। राजन लोधी (Rajan Lodhi) मजदूरी करता था। घटना वाले दिन पत्नी बच्चों के साथ घर से बाहर थी। इसी बीच उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने उसकी मौत की सूचना बच्चों को दी थी।​ घटना के बाद परिजनों के बयान नहीं हो सके है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!