Bhopal News: हमें जो करना है कर दिया, अब तुमको जो करना है वह करो

Share

Bhopal News: एक साथ तीन गाड़ियों को किया आग के हवाले, दो को पुलिस ने दबोचा

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक साथ तीन व्यक्तियों की गाड़ियों में आग लगा दी गई हैै। आरोपी मोहल्ले में रहने वाले तीन लड़के है। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा है। उसके चलते घटना को अंजाम दिया गया है। आग लगाने के बाद आरोपियों ने बोला उनको जो करना था वह कर चुके अब उन्हें जो करना है वह कर ले। यह बोलकर आरोपी मौके से फारार हो गए।

खंडवा का रहने वाला है परिवार

शाहपुरा थाना पुलिस ने सोमवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे धारा 435 (आगजनी) की एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में आरोपी कालू, लाड़िया और अंकित है। दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। मामले की शिकायत मूलत: खंडवा (Khandwa) निवासी होशीलाल खाड़े उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वह भरत नगर मल्टी मेंं रहते है। पीड़ित मजदूरी करता है। घटना 5 अक्टूबर की रात लगभग आठ बजे की है। आरोपियों ने घर के बाहर खड़े होशीलाल खाड़े (Hoshilal Khade) की बाइक में आग लगा दी। देखते ही देखते पास में खड़ी गिरधारी भामौरे (Girdhari Bhamoure) और राकेश चाकरे (Rakesh Chakre) की गाड़िया थी आग की चपेट में आ गई। शोर होने पर पीड़ित होशीलाल ने बाहर आकर देखा तो आरोपी आग लगाकर भागते नजर आए।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Corona Effect: डीआईजी कलेक्टर समेत कई अफसर क्वारेंटाइन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!