कांस्टेबल ने युवक को रिश्वत की रकम लेने भेजा, फिर उसकी प्रेमिका से कराया घिनौना काम

Share

कांस्टेबल और पीसीआर वैन का ड्राइवर गिरफ्तार

सांकेतिक चित्र

वडोदरा। Police Constable Raped Woman in Vadodara Gujarat गुजरात के वडोदरा में एक पुलिस कांस्टेबल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीसीआर वैन में तैनात कांस्टेबल ने युवती को घिनौना काम (Oral Sex) करने के लिए मजबूर किया। घटना के वक्त युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी, कांस्टेबल ने रिश्वत की रकम लाने के लिए उसे पेट्रोल पंप पर भेज दिया। जिसके बाद युवती के अकेलेपन का फायदा उठाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कांस्टेबल और पीसीआर वैन के चालक के खिलाफ दुष्कर्म और रिश्वतखोरी का मामला दर्ज किया है। दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

घटना गोत्री नहर रोड की है। डिप्टी कमिश्नर दीपक मेघानी ने बताया कि पुलिस कांस्टेबल सूरज सिंह चौहान (Constable Suraj Singh Chouhan) और ड्राइवर रसिक चौहान (Rasik Chouhan) को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना शनिवार रात लगभग साढ़े आठ बजे की है। जब आरोपी कांस्टेबल पीसीआर वैन से पेट्रोलिंग पर निकला था। इसी दौरान गोत्री नहर रोड पर एक बाइक पर प्रेमी जोड़ा बैठा हुआ था। जैसे ही कांस्टेबल सूरज सिंह की नजर उन पर पड़ी। उसने गाड़ी रुकवा दी।

कांस्टेबल सूरज सिंह ने प्रेमी जोड़े को धमकाना शुरु कर दिया और रिश्वत की मांग की। पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड से उसने पैसे मांगे। लेकिन युवक के पास नगद पैसे नहीं थे। ऐसे में सूरज सिंह ने तरकीब लगाई। उसने युवक को पीसीआर वैन के ड्राइवर के साथ एक पेट्रोल पंप पर भेजा और पेटीएम से पैसा ट्रांसफर कर पांच हजार रुपए लाने को कहा।

यह भी पढ़ें:   Brutal Bhopal Cop! लाठी के दम पर लॉक डाउन

कांस्टेबल की बात मानने को मजबूर युवक उसके ड्राइवर के साथ पेट्रोल पंप पर चला गया। इस दौरान उसकी प्रेमिका कांस्टेबल सूरज सिंह के कब्जे में थी। सूरज सिंह ने उसे जबरदस्ती पीसीआर वैन में बैठा लिया। उसने युवती से ज्यादती करने की कोशिश की। इस दौरान उसने युवती को ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

जब युवती का ब्वॉयफ्रेंड वापस आया तो सूरज सिंह ने उससे 5 हजार रुपए लिए और दोनों को वहां से भगा दिया। पीड़िता घर पहुंची तो उसने परिजन को आपबीती सुनाई। जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने सूरज सिंह और रसिक सिंह के खिलाफ 376 (2) और भ्रष्टाचार निरोधक कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

Don`t copy text!