Bhopal News: फीडर बस ड्रायवर से हफ्ता मांगा 

Share

Bhopal News: विरोध करने पर पत्थर उठाकर कांच तोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। फीडर बस ड्रायवर से हफ्ता मांगने का एक मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी का कहना था उसके इलाके से गुजरना है तो उसे हर महीने पांच सौ रुपए देना होंगे। ड्रायवर ने जब इस बात का विरोध किया तो उसने पत्थर उठाकर बस का अगला कांच तोड़ दिया।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया है प्रकरण

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 02 फरवरी की सुबह साढ़े ग्यारह बजे हुआ था। जिसकी शिकायत मुनव्वर खान (Munavvar Khan) पिता मोहम्मद बाबू खान उम्र 30 साल ने दर्ज कराई। वह ऐशबाग स्थित बोगदा पुल के नजदीक बाग फहरत आफजा (Fahrat Afza) में रहता है। मुनव्वर खान फीडर बस (Bus) एमपी—04—पीए—4466 चलाता है। यह बस भोपाल से मंडीदीप के बीच चलती है। वह जब जहांगीराबाद के पास बरखेडी पर पहुंचा तो शाहजहांनाबाद निवासी शानू ने बस को रोक लिया। वह शराब के लिए 500 रूपए मांगने लगा। उसने मना किया तो आरोपी शानू ने गाली—गलौज करते हुए पत्थर उठाकर बस के कांच तोड़ दिए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 33/24 धारा 327/336/341/294/506 (रंगदारी, पथराव, रास्ते में रोकना, गाली—गलौज और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी की शादी से नाराज व्यक्ति धमकाने पहुंचा
Don`t copy text!