MP Political News: भाजपा—कांग्रेस ने सिर्फ वादे किए, काम हम करेंगे: सिंह

Share

MP Political News: आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान, एक दर्जन महिलाओं समेत दो सौ से अधिक लोगों ने थामा दामन

MP Political News
सदस्यता अभियान की सभा को संबोधित करते हुए आप जिला उपाध्यक्ष एस.आदिमूलम और सुमित खंडलेवाल।

भोपाल। दिल्ली फिर पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी अपनी विस्तार को लेकर मुहिम में जुट गई है। वह दूसरे राज्यों में कार्यकर्ताओं को जोड़ने मुहिम चला रही है। इसी अभियान के तहत मध्यप्रदेश (MP Political News) की राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में आम आदमी पार्टी ने दो सौ से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ा। इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि अब तक भाजपा—कांग्रेस ने वादा करके सिर्फ राज किया। आप एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसको दिल्ली में काम के आधार पर दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ जनता ने अवसर दिया। यह बदलाव मध्यप्रदेश में भी होना चाहिए।

मतलबी हो जाओ, काम केे बदले दो वोट

कार्यक्रम में बोलते हुए भोपाल जिला सचिव एसपी सिंह (SP Singh) ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर हैं। सरकारी संस्थाओं को ध्वस्त कर दिया गया है। सरकारी अस्पताल और स्कूल की हालत दयनीय हैं। सिंह ने कहा अंग्रेज पांचवीं कक्षा के बाद पढ़ने नहीं देते थे। लेकिन, जॉब देते थे। आजादी के बाद उल्टा हो रहा है। स्नातक बेरोजगार है और उसकी सुध नहीं ली जा रही। जिला उपाध्यक्ष एस.आदिमूलम (S.Aadimulam) ने कहा कि परिवर्तन की मांग है। जनता भाजपा—कांग्रेस दोनों से परेशान हो चुकी है। कार्यक्रम में सुमित खंडेलवाल, निधि वर्मा, रितेश साहू, मनोज पाल समेत अन्य पदाधिकारी कार्यक्रम में मौजूद थे। सभी पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियान से जुड़ने वाले कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि निगम और पंचायत चुनाव में जनता से वोट लेकर अभियान को अंजाम पर पहुंचाए। लोगों से अपील करें कि मतलबी होकर इस बार अपना वोट करें।
यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   E-Tender Scam : फलौदी कंस्ट्रक्शन के मालिक को ईओडब्ल्यू ने किया तलब

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!