पति और जेठ के आते ही तीसरी मंजिल से कूदा बलात्कार कर रहा युवक

Share

भोपाल। गौतम नगर इलाके में रहने वाली एक नर्सिंग छात्रा के साथ युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। इस दौरान पति और जेठ पहुंच गए तो युवक ने भागने के लिए बालकनी से छलांग लगा दी। हालांकि बाद में उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पहचान एक निजी अस्पताल में काम के दौरान हुई थी।
पुलिस के मुताबिक गौतम नगर इलाके में किराए से रहने वाली 24 वर्षीय युवती भोपाल से लगे एक जिले की रहने वाली है। उसकी शादी एक किसान परिवार में हुई है। शादी के बाद युवती ने पढ़ाई करने की इच्छा जताई तो पति ने भोपाल के एक नर्सिंग कालेज में उसका दाखिला करवा दिया। युवती यहां अकेले रह रही थी। बीएससी नर्सिंग के तृतीय वर्ष में उसने एक निजी अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी अस्पताल में राजेश नामक युवक मेडिकल स्टोर चलाता है। अस्पताल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हो गई। करीब छह महीने पहले राजेश मिलने के बहाने युवती के घर पहुंचा और डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने युवती को बदनाम करने की धमकी देकर कई बार ज्यादती की।
पति को शंका हुई तो पहुंचा भोपाल
महिला के पति को कुछ समय पहले पता चला कि उसकी पत्नी समय पर घर नहीं पहुंचती है। वह कभी-कभार फोन भी रिसीव नहीं करती थी। बुधवार की रात पति अपने बड़े भाई के साथ भोपाल आया था। इसी रात को राजेश भी युवती के घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही उसने डरा-धमकाकर उसके साथ ज्यादती की। ज्यादती के बाद वह घर से भागने की तैयारी कर रहा था, तभी महिला का पति और जेठ पहुंच गए। उन्हें देखकर राजेश ने इधर-उधर से भागने की कोशिश की। जब भागने के लिए कहीं कोई रास्ता नहीं मिला तो वह मकान की तीसरी मंजिल स्थित कमरे की बालकनी से नीचे कूद गया। इसके बाद पति और जेठ ने नीचे जाकर राजेश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर राजेश के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Rape : रिश्ते को कलंकित करने वाला बाप गिरफ्तार, तीन बेटियों को बनाया हवस का शिकार
Don`t copy text!