Painful Incident : गंगा नदी में एक ही परिवार के 7 लोग डूबे

Share

5 लोगों के शव बरामद, 2 की तलाश जारी

गंगा नदी में डूबे 7 लोग

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक हादसे (Painful Incident) में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो नाबालिग भी शामिल है। हादसा उस वक्त हुआ जब परिवार के सदस्य गंगा नदी में नहा रहे थे। उसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। एनडीआरएफ की टीम ने 5 शव बरामद कर लिए है। दो की तलाश की जा रहीं है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को अमरोहा जिले के बृजघाट में स्नान करने के दौरान दो नाबालिगों सहित एक परिवार के सात सदस्य गंगा नदी में डूब गए। सभी लोग लुहारी गांव के रहने वाले थे। मृतकों में बंटी (21), संजीव (18), विपिन (21), मनोज (20) और संजीव (17) शामिल हैं। लापता व्यक्तियों की पहचान गौतम (20) और धर्मेंद्र (16) के रूप में की गई।

परिवार के सदस्य ‘मुंडन’ समारोह के बाद ब्रजघाट में स्नान कर रहे थे। सर्कल ऑफिसर धनौरा, मोनिका यादव ने कहा कि उनमें से दो अचानक डूबने लगे और बाकी लोग उन्हें बचाने के लिए कूद पड़े। घाट पर पहुंचे परिवार के 3 लोग ही जिंदा बचे है।

जिला मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा ने कहा कि यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और उन्होंने राज्य सरकार को पत्र लिखकर परिवार के लिए वित्तीय सहायता की मांग की है।

यह भी पढ़ें:   Extra Marital Affair: प्रेमिका के लिए मां—बाप समेत चार लोगों की निर्मम हत्या
Don`t copy text!