Bhopal News: क्राइम ब्रांच की नशे के खिलाफ मुहिम 

Share

Bhopal News: हुक्का का जखीरा किया बरामद, अवैध रूप से शराब व हुक्का पिलाने वालों पर एफआईआर

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नशे के खिलाफ माफिया पर नकेल कसने की अपील की थी। जिसके बाद भोपाल (Bhopal News) शहर में क्राइम ब्रांच ने कई जगह जाकर दबिश दी। यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच की टीम ने शराब पिलाने और अवैध हुक्का चलाने वाले होटल ढाबो और रेस्टोरेंट पर जाकर की है।

कई अन्य ठिकानों पर दबिश दी जाती रहेगी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मुहिम के तहत 27 अप्रैल की रात थाना रातीबड़ (Ratibad) क्षेत्र में स्थित साक्षी ढ़ाबा (Sakshi Dhaba) , टचबुड रेस्टोरेंट (Touchwood Restaurant) , ब्लूमून रेस्टोरेंट (Bluemoon Restaurant) , मून रिसोर्ट, द 38 रिसोर्ट, द होटल ट्री चेप्टर में क्राइम ब्रांच की टीम ने जाकर दबिश दी। द होटल ट्री चेप्टर (The Hotel Tree Chepter) में अवैध रूप से हुक्का बार (Hookah Bar) का संचालन होता पाया गया। होटल से हुक्का सामग्री का जखीरा जप्त कर होटल प्रबधंन के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। यह सभी मामले स्थानीय थाना पुलिस को सौंपे गए हैं। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने कहा कि यह कार्रवाई शहर के कई अन्य हिस्सों में भी की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: लूट का मामला चोरी में दर्ज
Don`t copy text!