Bhopal News : बहू ने जानवर बोला तो सास-ससुर और पति बरस पड़े

Share

Bhopal News : छोटे बेटे की नींद को लेकर चिंता जता रही मां ने बड़े बेटे को गुस्से में बोल दिया था जानवर, सास को लगा बहू ने उसको बोला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कभी-कभी गलतफहमी कितना बवाल कर देती है उसकी यह बानगी है। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। शुरुआत जानवर शब्द से हुई थी। जिसका खामियाजा एक महिला को शरीर पर चोट के रूप में झेलना पड़ा। पीडि़त महिला ने पुलिस से मदद मांगी। उसकी हालत को देखने के बाद पुलिस ने भी पति, सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पिता के साथ पहुंची थी थाने

गौतम नगर पुलिस के अनुसार इस मामले में प्रकरण 365/22 का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता की उम्र 22 साल है। घटना 13 जून की रात लगभग 10 बजे हुई थी। घर पर छोटा बेटा सो रहा था। पीडि़ता का बेटा शोर मचा रहा था। इस कारण उसने बड़े बेटे को जानवर बोलकर चुप रहने के लिए बोल दिया। उसी वक्त महिला की सास वहां आ गई। उसे अहसास हुआ कि बहू ने उसको जानवर बोलकर चुप रहने के लिए बोला है। वह गालियां देने लगी जिसको सुनकर ससुर भी वहां आ गए। वे भी बहू को कोसते हुए धमकाने लगे। दोनों जब गालियां दे रहे थे तभी पीडि़ता का पति भी वहां आ गया। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसको बुरी तरह से पीट दिया। मारपीट में महिला को गले और बाएं हाथ में चोट आई है। इसकी खबर पीडि़ता ने अपने पिता को दी। जिसके बाद वे बेटी को लेकर थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दमा मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!