Bhopal Murder News: पेट में चाकू लगने से जख्मी युवक ने तोड़ा दम

Share

Bhopal Murder News: तीन दिन पहले नशे में धुत तीन युवकों ने किया था जानलेवा हमला, भाजयुमो नेता ने दर्ज कराई थी एफआईआर

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चाकू के वार से जख्मी एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा पहले से ही दर्ज था। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) सिटी के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हुई थी। पुलिस ने हमले में शामिल तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।

भाजयुमो नेता ने दर्ज कराई एफआईआर

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 25 फरवरी की सुबह लगभग 10 बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर नंदा (Dr Nanda) ने आकाश अहिरवार पिता तख्त सिंह उम्र 30 साल के मौत की जानकारी दी थी। वह मूलत: रायसेन (Raisen) का रहने वाला था। वह 15 साल से सुंदर नगर में रह रहा था। आकाश अहिरवार हर तरह का काम कर लेता था। उसको आरोपी पंडा उर्फ रवि कुशवाह (Panda@Ravi Kushwaha) ने चाकू पेट में घोंप दिया था। यह चाकू उसको हमले के लिए कृष (Krish) ने दिया था। घटना के वक्त तीसरा आरोपी चंदन (Chandan) भी था। इस मामले की रिपोर्ट शिव नगर फेज—3 निवासी करण वासुदेव ने दर्ज कराई थी। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 06/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

परिवार में इकलौता कमाने वाला था मृतक

Bhopal Murder News
पेट में चाकू लगने से जान गंवाने वाला आकाश अहिरवार। यह तस्वीर उसके दोस्तों ने मुहैया कराई है।

करण वासुदेव (Karan Vasudev) ने बताया कि वह उसके ताउ के बेटे की शादी में था। तभी दोस्त आकाश अहिरवार (Akash Ahirwar) आया था। आरोपी पंडा उर्फ रवि कुशवाह गिरोह चलाता है। वासुदेव ने बताया कि मुझे भागकर जान बचाना पड़ा था। उसके साथ दोस्त निखिल सोनी (Nikhil Soni) भी था। यह सभी नशे की हालत में रंगदारी दिखाकर मोबाइल छीनने का काम करते हैं। वासुदेव का दावा है कि आरोपी नाइट्रावेट का सेवन करते हैं। करण वासुदेव भारतीय जनता युवा मोर्चा में पिछड़ा वर्ग सह मीडिया प्रभारी हैं। छोला मंदिर थाना पुलिस ने इस मामले में 23 फरवरी की सुबह लगभग 10 बजे 85/22 धारा 307/294/506/34 (जानलेवा हमला, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया था। आकाश अहिरवार के दो मासूम बच्चे भी हैं। वह परिवार में इकलौता कमाने वाला व्यक्ति था।

यह भी पढ़ें:   Video: Jio Tower लगाने के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कंपनी को भनक भी नहीं

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!