Bhopal News: फिल्म की बजाय न्यू मार्केट से लौटना बताया

Share

Bhopal News: दूरदर्शन के कैमरामेन ने ट्रैफिक थाने की चार महिला सिपाहियों को मारी थी टक्कर

Bhopal News
भोपाल के टीटी नगर में हुई सड़क दुर्घटना में जख्मी ट्रैफिक थाने की महिला सिपाही। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर।

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से जख्मी चार महिला सिपाहियों के मामले में पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर स्थित यूनिक कॉलेज के नजदीक शुक्रवार रात हुई थी। हादसे में एक महिला सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दो सिपाहियों को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया है।

न्यू मार्केट से लौटना बताया

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 25—26 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे 121/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना यूनिक कॉलेज के सामने हुई थी। इस मामले में आरोपी वाहन एमपी—04—सीआर—4943 कार है। सड़क दुर्घटना में शिवानी सोलंकी (Shivani Solanki), बैतूल निवासी अर्चना राय, धार निवासी प्रिया राठौर और राजगढ़ निवासी प्रिया मीणा (Priya Meena) जख्मी है। चारों भोपाल पुलिस में ट्रैफिक थाने में तैनात हैं। चारों सिपाही है जो बालाजी हॉस्टल में रहती हैं। अर्चना राय (Archana Rai) और प्रिया राठौर (Priya Rathore) को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अर्चना राय को सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में प्रिया राठौर पिता बालाराम उम्र 24 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। चारों न्यू मार्केट से पैदल लौट रही थी। हालांकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे हाल ही में प्रदर्शित फिल्म गंगूबाई देखकर लौट रही थी। टक्कर मारने वाली कार आल्टो—800 है जो कि सहर्ष त्रिपाठी पिता शशांक त्रिपाठी के नाम पर है। रजिस्ट्रेशन का पता श्यामला हिल्स है। पुलिस ने बताया सहर्ष​ त्रिपाठी (Saharsh Tripathi) डीडी न्यूज में कैमरामेन है जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:   भाजपा विधायक ने एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, कांग्रेस का तीखा तंज

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!