Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: बाइक फिसलने से जख्मी होने के बाद अस्पताल में कराया था भर्ती

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ईटखेड़ी थाने से मिल रही है। यहां चौबीस घंटों के भीतर दो मौत के मामले दर्ज किए गए है। एक मामले में सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी हुआ था। जबकि दूसरे मामले में घर के भीतर महिला गिरने के बाद चोटिल हुई थी। दोनों शव पीएम केे लिए भेज दिए गए हैं।

हमीदिया अस्पताल से मिली खबर

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 27 अगस्त की रात लगभग पौने बारह बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर राजेन्द्र (Dr Rajendra Jain) ने मौत की सूचना दी थी। मृतक 21 वर्षीय शेखर कुशवाहा (Shekhar Kushwaha) को दुर्घटना में जख्मी होने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया था। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 23/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच में पता चला कल्याणपुर के पास बाइक ​फिसलने के कारण शेखर कुशवाहा जख्मी हुआ था। इसी तरह ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 24/21 दर्ज कर एक अन्य मौत की जांच कर रही है। इस घटना की सूचना 28 अगस्त की सुबह छह बजे हमीदिया अस्पताल से मिली। घर पर 61 वर्षीय मंजु शर्मा (Manju Sharma) चक्कर आने के बाद गिर गई थी। परिवार यहां बिसनखेड़ी में रहकर डेयरी चलाता है।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Rape Case: नाबालिग से बलात्कार करने वाला गिरफ्तार, पॉक्सो की धारा भी लगी
Don`t copy text!