फेसबुक में दोस्ती के बाद बनाए संबंध, रिश्ते पर आई बात तो नीची जाति बोलकर ठुकराया

Share

राजधानी की एक होटल में ज्यादती, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल। सोशल मीडिया से हुई दोस्ती शारीरिक संबंधों में पहुंच गई। लेकिन, जब बात दोस्ती को रिश्तों में बदलने की आई तो लड़के ने प्रस्ताव को नीची जाति बताकर ठुकरा दिया। मामला भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र का है। आरोपी ने होटल के कमरे में बलात्कार किया था।

जानकारी के अनुसार आरोपी उज्जैन का रहने वाला है। उसने मूलत: होशंगाबाद की रहने वाली 23 वर्षीय युवती से ज्यादती की थी। युवती मंडीदीप की एक फैक्ट्री में काम करती है। पिछले साल फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती सतीश शर्मा से हुई थी। सतीश मूलत: डबरा का रहने वाला है और इंजीनियरिंग करने के बाद फिलहाल उज्जैन की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और व्हाट्सएप पर चैटिंग करने लगे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि 16 जून, 2018 को सतीश भोपाल आया और मंगलवारा स्थित एक होटल में ठहरा था। इस दौरान उसने मिलने के लिए होटल में बुलाया था। युवती जब सतीश से मिलने होटल पहुंची तो उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद सतीश ने 22 अप्रैल, 2019 तक इसी होटल में कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

जाति के बहाने इनकार
पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय पहले जब उसने शादी करने के लिए सतीश पर दबाव बनाया तो वह बहाना बनाने लगा। ज्यादा दबाव डालने पर उसने छोटी जाति का हवाला देकर शादी करने से इंकार कर दिया। बाद में उसने फोन भी उठाना बंद कर दिया और फिर अपना मोबाइल नंबर भी बदल लिया। परेशान होकर पीडि़ता ने शनिवार को मंगलवारा थाने पहुंचकर सतीश के खिलाफ बलात्कार और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उज्जैन रवाना होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: युवती का रास्ता रोक छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी
Don`t copy text!