15 साल की लड़की से गैंगरेप, घर से उठाकर ले गए थे दरिंदे

Share

आरोपियों ने अश्लील तस्वीरें भी ली, वोट डालने गए थे परिजन

Barmer Gang Rape
सांकेतिक फोटो

बाड़मेर। (Barmer) राजस्थान के बाड़मेर जिले से गैंगरेप (Barmer Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 15 साल की लड़की को हवस का शिकार बनाया गया। दो दरिंदे, नाबालिग को घर से उठाकर ले गए और बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को घटना की जानकारी दी। घटना शिओ पुलिस थाना इलाके की है। मगंलवार शाम वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित पक्ष की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त पीड़िता के परिजन वोट डालने गए हुए थे। पंचायत के चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश पीड़िता के घर पहुंचे। उसे जबरन बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए।

अश्लील तस्वीरें भी ली

पीड़िता का अपहरण कर दरिंदे उसे सुनसान इलाके में ले गए। जहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपियों ने अश्लील तस्वीरें भी ली। शियो पुलिस थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने न्यूज एजेंसी को बताया कि आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

पीड़िता को बेसुध हालत में एक खेत से बरामद किया गया था। देर रात तक जब वो घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में गए थे। पीड़िता को बाडमेर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज जारी है। कलेक्टर विशराम मीना और एसपी आनंद शर्मा ने पीड़िता और उसके परिजन से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें:   Jaipur Gang Rape: 14 साल की नाबालिग को अगवा करके गैंग रेप

यह भी पढ़ेंः दलित नवविवाहिता से गैंगरेप, घर से उठाकर ले गए थे दरिेंदे, 7 ने बनाया हवस का शिकार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!