Uttar Pradesh Road Mishap: अधेड़ बस चालक ने ​ली मासूम की जान छह घायल

Share

यात्री बस और टैम्पो की भिड़ंत ने बुझाया घर का चिराग, परिजनों का हुआ रो—रो कर बुरा हाल,  बस में तोड़फोड़ लोगों ने किया चक्काजाम

Uttar Pradesh Road Mishap
सांकेतिक फोटो

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सहारनपुर जिले (Saharanpur Road Accident) के सरसावा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसा हुआ। यह हादसा स्कूल जा रहे बच्चों से भरी टैम्पो और राज्य परिवहन निगम (Uttar Pradesh RoadWays Bus) की बस के बीच हुआ था। जिसमें एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना में छह छात्र और टैम्पो ड्रायवर ​की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर मारने वाला बस चालक हादसे के बाद मौके से भाग गया।
एसपी विनीत भटनागर (SP Vinit Bhatnagar) ने बताया कि आज सुबह मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल (Mother Teresa Public School) का एक टैम्पो बच्चों को लेकर जा रहा था। तभी एक राज्य परिवहन की बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा अंबाला राजमार्ग (Ambala State Highway) पर हुआ। टैम्पो में ड्रायवर सहित आधा दर्जन छात्र सवार थे। दुर्घटना के बाद लोग भड़क गए। लोगों ने गुस्से में आकर बस के शीशे तोड़े। इसके बाद चक्काजाम (Saharanpur Protest) कर दिया। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। इसके लिए पुलिस को काफी संघर्ष करना पड़ा। चक्काजाम की वजह से आम नागरिकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस को ट्रैफिक डायवर्ट करना पड़ा। हाईवे पर दोनों तरफ ट्रकों की कतार लग गई थी। इससे पहले लोगों ​की मदद से ड्रायवर सहित घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। परिजनों को खबर मिलने पर वे भी वहां पहुंच गए थे। दुर्घटना में आठवीं कक्षा में पड़ने वाले अरहान नाम के एक छात्र की मौत हो गई। अरहान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद राज्य परिवहन निगम का बस चालक फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Shameful : छेड़छाड़ पीड़िता से पुलिसकर्मी ने कहा- तुम्हारा पहनावा बता रहा है कि तुम क्या हो
Don`t copy text!