UP Crime: लॉकअप से भागा आरोपी छत से कूदा, तलाशती पुलिस को फंसा मिला

Share

छात्रा को झांसा देकर की थी दूसरी शादी, पुलिस ने किया था गिरफ्तार

 

Uttar Pradesh  Crime
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ। बलात्कार (Lucknow Crime) के आरोपी ने पुलिस को जमकर छकाया। मामला उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के लखनऊ (#Lucknow Crime) शहर का है। यहां पुलिस उसको लॉकअप (Lockup Brakeup) में बंद करने जा रही थी। वह थाने से सटे पुलिस स्टाफ क्वार्टर की छत पर चढ़ गया। फिर वह नीचे कूद गया। लेकिन, वह पुलिस को नहीं मिला। काफी मशक्कत के बाद वह दो दीवारों के बीच में कराहता हुआ मिला। उसको बाहर निकालने में पुलिस को फिर पसीना आ गया।
घटना उत्तर प्रदेश (@Uttar Pradesh Crime) के लखनऊ (@Lucknow Crime) जिले के ग्वारी गांव की है। यहां रहने वाले हरिकेश (Harikesh) को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता था। उससे पीजीआई (PGI Colony) इलाके में रहने वाली छात्रा पढ़ने आती थी। उसी दौरान हरिकेश ने छात्रा से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। छात्रा भी उसे मन—ही मन चाहती थी। दोनों के मिलने जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। इसी बीच हरिकेश ने छात्रा से शारीरिक संबंध (Intercourse) बना लिए। दोनों ने कुछ समय बाद समाज से छुपकर आर्य समाज में शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद पत्नी को उसके पहले से शादीशुदा होने का पता चला। पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट करके उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद आरोपी की पत्नी ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ के लिए लाई थी।
पूछताछ के दौरान आरोपी पूलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला था। भागकर वह थाने के पीछे बनी तीन मंजिला बिल्डिंग पर चढ़ गया था। पुलिस को आता देख आरोपी ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। जिसमें आरोपी पुलिस से बचकर बिल्डिंग की दीवार मेें फंस गया था। जिसे पुलिस के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसको निकाला। आरोपी को सिर और पैर में चोट आई है। जिसे पुलिस की निगरानी में उपचार कराकर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Crime: दलित से गैंग रेप के बाद दबंगों ने जिंदा जलाया
Don`t copy text!