Kushinagar में पत्रकार की गला रेतकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Share

निजी स्कूल में शिक्षक भी थे राधेश्याम, आरोपी के घर से खून से सने कपड़े बरामद

मृतक पत्रकार राधेश्याम शर्मा

कुशीनगर। गोरखपुर (Gorakhpur) मण्डल के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में गुरुवार सुबह एक पत्रकार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि कुशीनगर जिले के हाता थाना क्षेत्र स्थित सिकटिया टोला के निवासी पत्रकार राधेश्याम शर्मा (Radheshyam Sharma) (55) की दुबौली गांव के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक विनोद मिश्रा (SP Vinod Mishra) के अनुसार दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है । इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । डाग स्क्वायड की मदद से दूसरे आरोपी के घर से खून से सने कपडे बरामद हो गये हैं । उन्होंने बताया कि एक निजी स्कूल के शिक्षक भी रहे शर्मा अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में रोककर यह वारदात अंजाम दी गई।

खून से लथपथ हालत में राधेश्याम शर्मा का शव सबसे पहले मजदूरों ने देखा। वे दौड़ते हुए गांव पहुंचे और लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राधेश्याम रोज की तरह सुबह 8 बजे स्कूल जा रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मिश्रा और अपर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसल ने पुलिस बल और डाग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का मुआयना किया ।

मिश्रा ने बताया कि मृतक के पुत्र अजय शर्मा की शिकायत पर तेज प्रताप सिंह और राम गोपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि राम गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तेज प्रताप की तलाश की जा रही है । पूछताछ के दौरान राम गोपाल से पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया ।

यह भी पढ़ें:   Dowry Case: दहेजलोभी परिवार ने नाबालिग की जबरिया तय कर दी शादी

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है। दिन-दहाड़े हुई घटना ने पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Don`t copy text!