तलाकशुदा महिला से थे विवाहेत्तर संबंध, राज खुला तो पति-पत्नी ने कर दी हत्या

Share

दो गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

Bhopal Shot
सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद। Ghaziabad Murder Case उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद में विवाहेत्तर संबंधों (Extra Marital Affair) के चलते एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया। तलाकशुदा 42 वर्षीय महिला रिन्नी जैन (Rinni Jain) और आरोपी संदीप कौशिक (Sandeep Koshik) के बीच अवैध संबंध थे। रिन्नी आरोपी संदीप से शादी करना चाहती थी। लिहाजा वो चाहती थी कि संदीप अपनी पत्नी प्रीति त्यागी (Priti Tyagi) को तलाक दें और उससे शादी कर ले। लेकिन इन अवैध संबंधों का जब राज खुला तो संदीप ने रिन्नी जैन को ही मौत के घाट उतार दिया। उसकी हत्या की साजिश में प्रीति त्यागी ने भी पति संदीप कौशिक की मदद की।

साहिबाबाद की गुलमोहर ग्रीन सोसाइटी (Gulmohar Green Society) में रहने वाली रिन्नी जैन का शव पुलिस ने मोर्ती गांव के पास एक खेत से बरामद किया था। कलानिधी नैथानी के बताया कि रिन्नी का शव बुधवार को बरामद किया गया था। उसे दो गोली मारी गई थी। जिसके बाद जांच आगे बढ़ी तो आरोपी पकड़ में आ गए। पुलिस ने रिन्नी जैन की कार भी बरामद की है। कार में तीन लाख रुपए और एक रशियन पिस्टल भी मिली थी।

पुलिस ने कौशिक को हिंडन एयरफोर्स करहेरा गांव के पास से गिरफ्तार किया। उसकी पत्नी प्रीति त्यागी को भी गिरफ्तार किया गया है। प्रीति दिल्ली के एक मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में विजिटिंग प्रोफेसर के तौर पर कार्यरत थी। पुलिस जांच में सामने आया कि कौशिक और रिन्नी जैन के बीच दोस्ती काफी पुरानी थी। दोनों अपने बच्चों को छोड़ने और लेने स्कूल जाते थे। उसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर एक रेस्टोरेंट भी खोला था। दोस्ती आगे बढ़ी तो दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए।

यह भी पढ़ें:   दो ट्रकों की भिड़ंत में एक की मौत, बाइक सवार दो लोगों को ट्रक ने कुचला

संदीप कौशिक की पत्नी प्रीति को जब उसके अवैध संबंधों की बात पता चली तो उसने विरोध किया। जिसके बाद संदीप और प्रीति ने मिलकर रिन्नी की हत्या की साजिश रची। रिन्नी शादी का दवाब बना रही थी। लिहाजा संदीप तो उसे रास्ते से हटाना ही चाहता था। हत्या वाले दिन कौशिक ने रिन्नी जैन से 3 लाख रुपए मांगे थे। उसने रिन्नी को एक क्लब में मिलने बुलाया था। जिसके बाद वो उसे राज नगर इलाके ले गया और दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने संदीप और प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ धारा 302 और 120 बी तहत मामला दर्ज किया गया है।

Don`t copy text!