Rapist Encounter: डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या के चारों आरोपी भागने की कोशिश में मारे गए

Share

घटना का रिक्रिएशन करने के दौरान हुआ एनकाउंटर, देशभर में पुलिस की सराहना शुरू, पिता बोले मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली,

Rapist Encounter
डॉक्टर प्रियंका रेड्डी

हैदराबाद।  हैदराबाद (Hyderabad) में एक 27 वर्षीय महिला डॉक्टर की हत्या का सनसनीखेज मामले (Lady Doctor’s Blind Murder Case) के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। इन आरोपियों ने ही वेटरनरी डॉक्टर पी प्रियंका रेड्डी (P Priyanka Reddy) के साथ 27 नवम्बर की रात हैवानियत की थी। आरोपियों को लेकर तेलंगाना में काफी रोष था। यह पुलिस एनकाउंटर गुरुवार-शुक्रवार सुबह 3-4 के बीच हुआ। मामला Police custodial Encounter का है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार से ही पुणे में डीजीपी सेमिनार शुरू होने वाला है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर के डीजीपी भाग लेंगे। इधर, एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद देशभर के ट्विटर, फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे। पुलिस पर राजनीति के साथ समाज का भी दबाव था। इस एनकाउंटर पर जल्द पूरे विवरण के साथ अफसर मीडिया के सामने आयगी। गुरुवार सुबह जली हुई हालत में उसका शव हाईवे की एक पुलिया के नीचे बरामद हुआ था। प्रियंका ने आखिरी बार रात 9.44 बजे तक पबहन से फोन पर बात की थी। प्रियंका की गाड़ी पंचर हो गई थी, जिसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। प्रियंका की बहन ने फोन पर बात करते समय कुछ लोगों की आवाज सुनी थी, जो उसकी मदद करना चाह रहे थे। प्रियंका रेड्डी एक सरकारी अस्पताल में सहायक पशु चिकित्सक (Assistant veterinarian) के पद पर काम रहीं थी।

पुलिस ने बताया था कि रेड्डी परिवार के सदस्यों ने बुधवार रात करीब 10.30 बजे प्रियंका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह प्रियंका अस्पताल गई थी, वहां से शाम को घर लौटी थी। वह फिर से शाम 5.50 बजे क्लीनिक जाने के लिए घर से निकली थी। प्रियंका ने शमशाबाद टोल प्लाजा के पास अपनी गाड़ी खड़ी की थी। जिसके बाद शेयरिंग टैक्सी ली थी।

यह भी पढ़ें:   डोनाल्ड ‘देवता’ के बाद अब शुरु हुई ‘कोरोना देवी’ की पूजा

पुलिस में दर्ज शिकायत में उसकी छोटी बहन ने कहा कि उसे प्रियंका का रात 9.22 बजे फोन आया था। उस वक्त वो टोल प्लाजा के पास पहुंची थी। उसकी गाड़ी पंचर हो गई थी। एक बाइक सवार ने प्रियंका की मदद करने की बात कही थी। छोटी बहन के मुताबिक वो व्यक्ति कुछ दूरी तक गया भी था और लौटकर आकर उसने प्रियंका को बताया था कि आसपास की सभी दुकाने बंद है। प्रियंका ने अपनी छोटी बहन को बताया था कि उसे डर लग रहा था, क्यों कि पास में ही एक ट्रक के साथ कुछ लोग खड़े थे, जो उसे घूर रहे थे। छोटी बहन ने उसे 9.44 पर दोबारा फोन किया था, लेकिन तब तक प्रियंका का फोन बंद हो चुका था।

पुलिस ने कहा कि शव हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिया के पास पाया गया, जो टोल प्लाजा से लगभग 25 किमी दूर है। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनर ने कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए दस टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रही है और महिला के गायब होने के पीछे कम से कम दो लोगों की संलिप्तता की आशंका है।

मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम मोहम्मद पाशा 26 साल, जोलु शिवा 20 साल, जोलु नवीन 20 साल और चिन्तकुन्त चेन्नकेशवुलु 20 साल है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने भी आरोपियों को मृत्युदंड दिए जाने की बात की थी। उन्होंने अपील की कि कोई भी वकील इन आरोपियों का केस न लड़े, समाज इनका बहिष्कार करे।

यह भी पढ़ें:   कर्ज में डूबे सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों को जहर देकर कर ली आत्महत्या

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

Dena Bank
Account Holder – Keshav Raj Pande
Account Number – 114210024458
IFSC Code – BKDN0811142

Don`t copy text!