Acid Attack: Extramaritial Affair के चलते पति की प्रेमिका पर पत्नी ने फेंका तेजाब

Share

तेजाब से झुलसी महिला की हालत नाजुक, आरोपी महिला हुई फरार, हमले में ननद भी शामिल

 

Extramarital Affair
सांकेतिक फोटो

विशाखापट्टनम। विवाहेत्तर संबंध ( Extramaritial Affair ) रखने पर नाराज एक महिला ने पति की प्रेमिका पर तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया। घटना आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh Crime) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam Crime) की हैं। पत्नी का हमले से पहले दो बार तेजाब से झुलसी महिला (Acid Attack Victim) से विवाद भी हो चुका है। पुलिस ने तेजाब फेंकने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला फिलहाल फरार चल रही है।

घटना आंध्र प्रदेश (#Andhra Pradesh Crime) के विशाखापट्टनम (# Visakhapatnam Crime) जिले में गजुवाका इलाके की हैं। यहां रहने वाली शिरिषा (Shirisha) नाम की महिला के साथ यह वारदात हुई है। शिरिषा मूलत: हैदराबाद (Hyderabad) की रहने वाली है। उसकी शादी दो साल पहले एक ज्वैलरी शॉप के मालिक के साथ हुई थी। करीब 6 महीने पहले शादी की शॉपिंग के लिए शिरिषा हैदराबाद (#Hyderabad) आई थी। उस दौरान उसके पति से उसकी जान—पहचान हो गई थी। शिरिषा यह जानती थी कि वह शादीशुदा है। उसके बाद भी महिला ने प्रेमी से मिलना बंद नहीं किया। दोनों के बीच इस दौरान अवैध संबंध भी बने। जिसकी भनक प्रेमी की पत्नी को लग गई थी। पत्नी को भनक लगते ही दोनों में लड़ाई—झगड़ा होना शुरू हो गया था। पत्नी ने उसके पति से अवैध संबंध को लेकर दो बार चेतावनी भी दी थी। इस बात की जानकारी प्रेमिका ने उसके पति को दी थी।

यह भी पढ़ें: करप्ट पुलिस कांस्टेबल की कहानी, टीआई साहब के लिए ले रहा रिश्वत

यह भी पढ़ें:   Gujrat Gang Rape Racket: प्रेमी जोड़ो से माल ना मिलने पर अस्मत लूटने वाला कुख्यात बदमाश धराया

पति ने घर जाकर महिला के साथ मारपीट की थी। पति ने उसको तलाक देने की धमकी भी दी थी। जिससे गुस्साई महिला ने अपनी हैदराबाद (@Hyderabad) में रहने वाली ननद को मामले के बारे में जानकारी दी। ननद ने भाभी को हैदराबाद आने के लिए बोला। घटना वाले दिन महिला हैदराबाद पहुंच गई। ननद ने महिला से पीड़िता का नंबर लेकर उसे समता नगर बुलाया। पीड़िता जैसे ही घटना स्थल पर पहुंची महिला ने उस पर एसिड डाल दिया। हमले के बाद दोनों महिलाएं मौके से फरार हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि महिला 30 से 40 प्रतिशत तक जल चुकी है। पुलिस ने महिला के बयान के बाद आरोपी महिला की तलाश जारी कर दी है।

Don`t copy text!