Andhra Pradesh News: आंध्र में विस्फोट, नौ मजदूरों के चीथड़े उड़े

Share

Andhra Pradesh News: जिलेटिन छड़ उतारते वक्त हुआ गंभीर हादसा, मुख्यमंत्री जगमोहन रेड्डी ने जताया शोक

Andhra Pradesh News
कड़प्पा जिला समाचार

बैंगलुरु। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh News) के बैंगलुरु शहर से लगभग 250 किलोमीटर दूर कडपा इलाके में भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में नौ मजदूरों की मौत हो गई है। सभी के शवों के ची​थड़े उड़ गए थे। यह सारे मजदूर वाहन से जिलेटिन की छड़े खदान में विस्फोट करने के लिए उतार रहे थे। हादसे में दो अन्य मजदूर भी जख्मी है। प्रशासन ने लापरवाही के संबंध में जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना कडपा जिले के ममिलापल्ली गांव की है। यहां चूना पत्थर के खदान में विस्फोट के लिए जिलेटिन की छड़े लाई गई थी। यह कितनी मात्रा में थी और उसके परिवहन को लेकर सावधानी नियमों का कितना पालन हुआ यह पता लगाया जा रहा है। छड़े वाहन से उतारी जा रही थी। तभी स्पार्किग के बाद वहां जोरदार धमाका हो गया। धमाकों की गूंज और उससे उठता धुंआ 50 किलोमीटर दूर तक देखा गया। इसके अलावा सारे शव बहुत बुरी हालात में यहां—वहां बिखरे हुए थे। मारे गए मजदूरों की शव की हालात इतनी खराब है कि उन्हें पहचानने में संंकट आ रहा है। हादसे में दो गंभीर रुप से भी जख्मी है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी (CM Jaganmohan Reddy) और पूर्व मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू (Former CM N.Chandrababu Naidu) ने शोक जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना भी जताई है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   MCC Violation : मोदी-शाह को क्लीन चिट पर चुनाव आयुक्त की नाराजगी उजागर, बैठक में नहीं होंगे शामिल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!