Honor Killing: पीट—पीटकर बेटी और उसके प्रेमी को मारा, लाशों को जंगल में फेंका

Share

राजस्थान के सीकर जिले में दिल दहलाने वाली घटना, पिता ने खोला हत्या का राज, तीन आरोपियों ​​की है तलाश

Sikar Honour Killing
सांकेतिक चित्र

सीकर। राजस्थान (Rajsthan) के सीकर (Sikar) जिले से जंगल में एक युवक—युवती (Sikar Double Murder Case) की लाश मिली है। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता और दो अन्य आरोपियों को दबोच लिया है। पिता ने खुलासा किया है कि उसने यह हत्या सामाजिक सम्मान (Honor Killing) के लिए की है। पुलिस को इस मामले में तीन आरोपियों की तालाश है।
जानकारी के अनुसार घटना ​सीकर जिले में सोमवार बीती रात की है।जिसका पता बुधवार शाम को चला। सीकर थाना पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती और 35 वर्षीय गणपत के बीच पिछले ​​कुछ महीनों से अवैध संबंध (Extra Martial Affair) थे। इस संबंध की भनक पिता को लग गई थी। पिता ने बेटी को कई बार समझाने की कोशिश की पर वह नहीं मानी। युवक पहले से शादीशुदा (Married) था। युवक के दो बच्चे भी हैं। मामले ने तूल तब पकड़ा जब युवती सोमवार शाम गणपत से फोन पर बात कर रही थी। युवती गणपत से शादी करने पर दवाब डाल रही थी। युवती की इस बात को पिता ने सुन लिया था। पिता रामगोपाल ने युवती से गणपत को बुलाने को कहा। पिता ने इस ​बीच अपने पांच साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने मिलकर दोनों को मौत के घाट (Sikar Brutal Murder Case) उतारने की योजना बनाई। पिता रामगोपल बेटी को पास के गांव अलौदा लेकर पहुंचा। उसी समय गणपत भी वहां आ पहुंचा। पिता ने अपने पांचों साथियों के साथ मिलकर युवती और गणपत को बूरी तरह पीटना शुरू कर दिया। जिसके कारण युवती और गणपत की मौके पर ही मौत (Sikar Murder Case) हो गई। मौत की खबर किसी को ना लगे। इसके लिए पिता रामगोपाल ने अपने पांचों साथियों के साथ मिलकर दोनों के शवों को पहाड़ी के जंगलों में ​ही फेंक दिया।
इस घटना को अंजाम देने के बाद पिता रामगोपाल पुलिस को गुमराह करने थाने में बेटी की गुमशुदगी की Report लिखाने पहुंचा। दुसरी और गणपत के काफी देर तक घर ना पहुंचने से गणपत के घर वालों ने भी गणपत की घर से लापता होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट लिखाने के बाद से ही पुलिस दोनों को तलाशने में जुट गई। पुलिस ने युवती के दोस्तों से बातचीत की। जिससे पता चला की युवती के किसी व्यक्ति से संबंध (Extra Martial Affair)  है। पुलिस ने ​युवती के फोन रिकॉर्ड चेक किए। जिसमें पुलिस को आखिरी बार गणपत नाम के व्यक्ति से बात की थी। पुलिस ने जब गणपत को पकड़ने ​अपनी टीम भेजी तो घर वालों ने बताया कि वह भी उसी रात से लापता है। पुलिस को शक हुआ और युवती के पिता को थाने में बुलाकर पूछताछ की तो पता चला की युवती और गणपत के बीच अवैध संबंध थे। जिसके कारण पिता ने गणपत और युवती को अपने पांच साथियों की मदद से पीट—पीटकर निर्मम हत्या कर दी। किसी तरह दोनों के लाशों को पहाड़ी के जंगलों में फेंक दी। पुलिस ने ​बुधवार शाम शव बरामद ​कर लिए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रामगोपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दो अन्य को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Political Drama: प्रियंका और राहुल से सचिन पायलट की मुलाकात
Don`t copy text!