रजामंदी से घर में ही रहता था पत्नी का प्रेमी, पति ने ऐसे निकाला गुस्सा

Share

तीन बच्चों की मां है महिला, चल रहा था प्रेम प्रसंग

Extra Marital Affair Murder
सांकेतिक फोटो

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले से पत्नी के प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में खास बात ये है कि पति-पत्नी और प्रेमी (Extra Marital Affair) साथ रहते थे। पति-पत्नी और प्रेमी रजामंदी से एक ही घर में रहते थे। पति और पत्नी के प्रेमी के बीच विवाद होता रहता था। जो सोमवार रात इतना बढ़ा कि पति ने उसकी हत्या कर दी।

घटना हनुमानगढ जिले के संगरिया थाना क्षेत्र में मंगलवार तडके एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी की नींद में कुदाल से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति और मृतक व्यक्ति आपसी रजामंदी से एक ही मकान में रहते थे। थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर एक के मकान में मंगलवार तडके आरोपी सीताराम (42) ने सो रहे राकेश (42) पर कुदाल से हमला कर दिया।

कुदाल से मौत के घाट उतार दिया

उन्होंने बताया कि मृतक राकेश का आरोपी सीताराम की 35 वर्षीय पत्नी के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह दंपत्ति के साथ आपसी रजामंदी से उनके घर में रह रहा था। दंपत्ति के तीन बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी सीताराम और राकेश के बीच सोमवार की रात कुछ विवाद हो गया था। राकेश सोने चला गया और उसके बाद सीताराम ने उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी सीताराम, उसकी पत्नी और दो अन्य को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Indore Brutal Killing: कुत्ते की जंजीर से गर्भवती पत्नी का गला घोंटा

यह भी पढ़ेंः प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर की दुल्हन की हत्या, भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!