डॉक्टर के साथ लिव-इन में रह रही थी महिला, बेटे ने दोनों को मार दिया

Share

डबल मर्डर का आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Double Murder Jaipur
पुलिस ने बरामद किए शव

जयपुर। (Jaipur) राजस्थान के जयपुर जिले में डबर मर्डर (Jaipur Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला और उसके प्रेमी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। पुलिस को शक है कि महिला के बेटे ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद से ही वो फरार है। 38 वर्षीय सुमन चौधरी आयुर्वेदिक डॉक्टर मातादीन (41) के साथ लिव इन में रहती थी। मां का ये अवैध रिश्ता 20 वर्षीय बेटे पंकज को पसंद नहीं था।

घटना जिले के कोटपूतली इलाके की है। जहां शिव नगर स्थित एक मकान में सुमन और मातादीन लिव इन में रहा करते थे। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दोनों की लाशें बरामद की। दोनों की सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी। सुमन का एक बेटा और बेटी है। बेटी दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। वहीं बेटा पंकज अपने मामा के गांव भांकरी में रहता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमन की शादी हरियाणा के एक गांव में हुई थी। लेकिन कई सालों से वो अपने ससुराल वालों से अलग रह रही थी। बच्चों से भी अलग वो अपने प्रेमी मातादीन के साथ लिव इन में रहती थी। मातादीन अलवर जिले का रहने वाला था। वो भी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे है। मातादीन की पत्नी और बच्चे अलवर जिले में ही रहते है।

आरोपी पंकज ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद उसने फोन पर अपनी बहन को सूचना दी। तब से पंकज का फोन बंद आ रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि पंकज को अपनी मां के अवैध संबंधों की पहले से जानकारी थी।

यह भी पढ़ें:   Mob Lynching Case : पहलू खान के मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, FIR रद्द करने के आदेश

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!