Amritsar Crime: पत्नी ने तलाक नहीं दिया तो पति ने डाला केमिकल

Share

वारदात में महिला का देवर भी शामिल, दोनों आरोपी फरार

Amritsar Crime
सांकेतिक फोटो

अमृतसर। घरेलु कलह (Domestic Violence) ने एक परिवार को सड़क पर ला दिया। पत्नी अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रही है। जबकि पति और उसका भाई कानून से भाग रहे हैं। मामला अमृतसर (Amritsar Crime) का है। पति—पत्नी के बीच विवाहेत्तर संबंध (Amritsar Extra Martial Affair ) के शक को लेकर विवाद होता था। आरोपी पति ने पत्नी पर केमिकल फेंक दिया था। इसमें वह बुरी तरह से झुलस गई है। पूरे कांड का खुलासा जख्मी महिला ने ही पुलिस के सामने किया है।

मामला अमृतसर (#Amritsar Crime) के फिरोजपुर (#fFirozpur Crime) इलाके का है। यहां एक युवती पर युवक ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया था। घटना की सूचना पर गुरू हरसहाय पुलिस (Guru Harsahay Police) पड़ताल करने पहुंची। यहां पीड़ित सुखविंद्र कौर (Sukhvindra Kour) ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले फतेहगढ़ गहरी के गुरप्रीत सिंह (Guruprit Singh) से हुई थी। गुरप्रीत प्राइवेट नौकरी करता है। शादी के कुछ साल तक सब ठीक—ठाक था। करीब 1 साल पहले पति किसी महिला से फोन में चैटिंग करता था। उसका रवैया भी महिला ने बताया कि बदला—बदला सा हो गया था। वह बात—बात में नाराज हो जाता था। समझाने पर वह झगड़ने भी लगता था। नोक—झोक तकरार फिर मारपीट में बदलने लगी। इस कारण गांव की पंचायत भी बैठाना पड़ी। मगर पंचायत बैठाने से भी उसको कोई फायदा नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें: वीडियों में देखिए टीआई का सिंधी समाज को लेकर क्या है सोचना, मचा बवाल

यह भी पढ़ें:   Ludhiyana Murder: मां की जिद थी दोस्तों की बजाय घर में साथ बैठकर पिए शराब, बेटे ने उतारा मौत के घाट

तंग आकर वह मायके में रहने चली आई। पीड़ित महिला सर्दी के गरम कपड़े लेने के लिए फतेहगढ़ गहरी आई हुई थी। उसके आते ही पति और देवर ने उस पर तलाक के पेपर पर साईन करने के लिए दबाव बनाया। जिसका विरोध करने पर दोनों ने पत्नी के साथ मारपीट की। वह अपने साथ कुछ ज्वलनशील पदार्थ लेकर आए थे। जिसको वह डालकर फरार हो गए। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने मायके वालों को दी थी। परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपी पति और उसके देवर की तलाश कर रही है।

Don`t copy text!